--Advertisement--

भेड़-बकरियों की तरह गाड़ी मे भरी गई बच्चियां, ये थी वजह

जिला स्टेडियम में तीन दिवसीय मिनी ओलंपिक प्रतियोगिता चल रही है।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 05:24 PM IST
स्कूल प्रशासन इन छात्राओं को गाड़ी में भरकर स्टेडियम ले जा रहा था। स्कूल प्रशासन इन छात्राओं को गाड़ी में भरकर स्टेडियम ले जा रहा था।

हाथरस. यूपी के हाथरस में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जहां कुछ छात्राओं को एक डग्गेमार गाड़ी मे भरकर ले जाया जा रहा था। दरअलस, स्कूल प्रशासन इन छात्राओं को गाड़ी में भरकर स्टेडियम ले जा रहा था। वहीं, जब टीचरों से पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देना भी मुनासिब नहीं समझा। भेड़-बकरियों की तरह भरी गई बच्चियां...

- बता दें, शनिवार से जिला स्टेडियम मे तीन दिवसीय मिनी ओलंपिक प्रतियोगिता शुरू हो रही है। जिसमें समस्त जिले के स्कूली बच्चे शिरकत कर रहे हैं।
- प्रतियोगिता के लिए सादाबाद थाना क्षेत्र की कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की छात्राओं को भी शामिल होना था।
- इसके लिए विद्यालय प्रसाशन ने एक डग्गामार गाड़ी की व्यवस्था कि थी। जिसमें डेढ़ दर्जन के लगभग बच्चियों को भेड़ बकरियों की तरह भरकर ले जाया जा रहा था।
- इस मामले में स्कूल कि टीचरों ने कुछ भी कहने से मान कर दिया। उन्होंने कहा कि यह स्कूल प्रशासन से जाकर पूछिए, हम तो अपना काम कर रहें हैं।
- बच्चियों ने बताया कि वह कस्तूरबा गांधी स्कूल की छात्रा हैं और खेलने स्टेडियम जा रही है।


क्या कहते हैं अधिकारी
- खण्ड शिक्षा अधिकारी हाथरस पवन कुमारी ने बताया कि इस मामले की जानकारी मुझे नही है। मामले का पता लगाया जाएगा, अगर ऐसा हुआ है तो गलत हैं। बच्चों को लाने के लिए सही व्यवस्था करनी चाहिए थी। जांच के बाद स्कूल प्रशासन पर कार्यवाई की जाएगी।

मिनी ओलंपिक प्रतियोगिता में शामिल होने जा रही थी छात्राएं। मिनी ओलंपिक प्रतियोगिता में शामिल होने जा रही थी छात्राएं।
X
स्कूल प्रशासन इन छात्राओं को गाड़ी में भरकर स्टेडियम ले जा रहा था।स्कूल प्रशासन इन छात्राओं को गाड़ी में भरकर स्टेडियम ले जा रहा था।
मिनी ओलंपिक प्रतियोगिता में शामिल होने जा रही थी छात्राएं।मिनी ओलंपिक प्रतियोगिता में शामिल होने जा रही थी छात्राएं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..