Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Sridevi Visited Agra For Her Step Son Arjun Kapoor During Election Rally

बेटे अर्जुन के लिए यहां आईं थीं श्रीदेवी, साड़ी बेचने वाले के घर किया था लंच

आगरा निवासी बबलू बनिया की फैमिली से श्रीदेवी का खास कनेक्शन रहा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 26, 2018, 02:05 PM IST

  • बेटे अर्जुन के लिए यहां आईं थीं श्रीदेवी, साड़ी बेचने वाले के घर किया था लंच
    +1और स्लाइड देखें

    आगरा.पद्मश्री अवॉर्डी एक्ट्रेस श्रीदेवी का बीते शनिवार हार्ट अटैक से निधन हो गया। वो दुबई एक फंक्शन अटैंड करने गई थीं। वैसे तो श्रीदेवी ने अपनी एक्टिंग से करोड़ों दिलों पर अपनी छाप बनाई थी, लेकिन आगरा निवासी बबलू बनिया की फैमिली से उनका खास कनेक्शन रहा। DainikBhaskar.com के साथ बबलू ने इस एक्ट्रेस से जुड़ा किस्सा शेयर किया।

    बेटे अर्जुन के लिए आगरा आई थीं श्रीदेवी

    - 2014 में हुए लोक सभा चुनाव के दौरान अमर सिंह के प्रचार के बहाने से श्रीदेवी हसबैंड बोनी कपूर के साथ आगरा आई थीं। तभी उनकी मुलाकात बबलू बनिया के साथ हुई थी।
    - आगरा में साड़ी शॉप चलाने वाले मुनेंद्र गुप्ता उर्फ बबलू बनिया बताते हैं, "श्रीदेवी एक पॉलिटिकल रैली के लिए आईं थीं। इरादत नगर कस्बे पहुंचने तक वो काफी थक गई थीं। रैली के दौरान उनके रिलैक्स करने के लिए खास इंतजाम नहीं थे। ऐसे में वो हमारे घर आकर फ्रेश हुई थीं।"
    - "मुझे अच्छे से याद है अप्रैल महीने की 5वीं तारीख थी। चुनावी रैली के साथ ही वे दोनों अपने बेटे अर्जुन कपूर की एक फिल्म के लिए लोकेशन सर्च कर रहे थे।"

  • बेटे अर्जुन के लिए यहां आईं थीं श्रीदेवी, साड़ी बेचने वाले के घर किया था लंच
    +1और स्लाइड देखें
    बबलू बनिया अपनी वाइफ के साथ।

    5-स्टार होटल का खाना छोड़ खाई थी आलू-टमाटर सब्जी


    - "शहर में काफी गर्मी पड़ रही थी। वो थोड़ी देर सुस्ताने के लिए बोनी कपूर के साथ हमारे घर आईं। टॉयलेट वगैराह जाने के बाद उनके लिए 5-स्टार होटल से खाना मंगवाया गया।"
    - "इत्तेफाक से मेरी वाइफ लंच बना रही थीं। सब्जी में आलू-टमाटर पक रहा था। उसकी खुशबू सूंघते ही श्रीदेवी ने अपना होटल का खाना छोड़ दिया। उन्होंने मेरी वाइफ से थोड़ी आलू की सब्जी मांगी। श्रीदेवी ने 5-स्टार होटल का खाना छोड़ हमारे घर की बनी सब्जी और परांठा खाया था। उनकी डेथ की खबर सुन हमारा पूरा परिवार शॉक्ड है। वो बेहद खुशमिजाज महिला थीं।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×