Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Three Aiims Doctors Killed In Road Accident Near Mathura

यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा: एम्स के 3 डॉक्टरों की मौत, जन्मदिन मनाने जा रहे थे आगरा

कार में 7 लोग सवार थे। तभी कार ने कंटेनर को पीछे से टक्कर मार दी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 18, 2018, 02:10 PM IST

  • यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा: एम्स के 3 डॉक्टरों की मौत, जन्मदिन मनाने जा रहे थे आगरा
    +1और स्लाइड देखें
    हादसा मथुरा में सुरीर कोतवाली इलाके के माइल स्टोन 88 पर हुआ।

    मथुरा. यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह मथुरा के पास रोड एक्सीडेंट में तीन डॉक्टरों की मौत हो गई। हादसे में 4 घायल हो गए। सड़क हादसे में मारे गए सभी डॉक्टर ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) के बताए जा रहे हैं। हादसा मथुरा में सुरीर कोतवाली इलाके के माइल स्टोन 88 पर हुआ। हादसे के बाद पुलिस ने मृत डॉक्टरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेज दिया गया है। यमुना एक्सप्रेस वे पर उस समय दर्दनाक हादसा हुआ जब दिल्ली एम्स के 7 डॉक्टर जन्मदिन मनाने दिल्ली से आगरा जा रहे थे।

    - इमरजेंसी मेडिकल डिपार्टमेंट के एचओडी डॉ हर्षद का जन्मदिन मनाने सभी डॉ आगरा इनोवा गाड़ी से जा रहे थे। ये लोग जैसे ही मथुरा के सुरीर कोतवाली इलाके के माइल स्टोन 88 पर पहुंचे थे कि तभी इनकी गाड़ी आगे चल रहे केंटर से ओवरटेक करने के चलते टकरा गई। इस हादसे में डॉ हर्षद सहित डॉ यशप्रीत और डॉ हेमबला की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 अन्य डॉक्टर गम्भीर रूप से घायल हो गए।

    मौके पर पहुंची पुलिस

    - हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मृत डॉक्टरों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। पुलिस ने हादसे मृत डॉक्टरों के परिवारीजनों को सूचना दे दी है और उनके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है ।।

    आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भी हादसा

    - रविवार को ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उन्नाव में सड़क हादसे में 2 की मौत हो गई। तेज रफ्तार कार ने क्रेन को पीछे से टक्कर मार दी।
    - क्रेन से कार टकराने के बाद पीछे से आ रही गाड़ियां कार से टकरा गईं।

    डिप्टी सीएम ने प्रकट किया शोक

    -डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए दुख प्रकट किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि- 'उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा के पास दिल्ली AIIMS के तीन प्रतिष्ठित डॉक्टरों की दुर्घटना में मौत की दुखद सूचना प्राप्त हुई। "हे ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति एवं परिजनों को इस अपार दुख से उबरने की सहनशक्ति प्रदान करें।"

  • यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा: एम्स के 3 डॉक्टरों की मौत, जन्मदिन मनाने जा रहे थे आगरा
    +1और स्लाइड देखें
    दिल्ली एम्स के 7 डॉक्टर जन्मदिन मनाने दिल्ली से आगरा जा रहे थे।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×