--Advertisement--

पैसों से भरे बॉक्स ने बचा ली लूटने से शॉप, भागते हुए CCTV में कैद हुए बदमाश

बदमाश की तस्वीरें पास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 11:55 AM IST
सीसीटीवी में कैद पैदल भाग रहा बदमाश। सीसीटीवी में कैद पैदल भाग रहा बदमाश।

आगरा. यहां के शमशाबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कुछ बदमाशों ने एक दुकान को लूटने प्रयास किया। बताया जा रहा है कि पैसे से भरा गल्ला भारी होने के कारण बदमाश उसे उठा नहीं सका। लूट की कोशिश नाकाम होने के बाद बदमाश ने दौड़ लगा दी और भागने में सफल हो गया। वहीं, भागते हुए बदमाशों की तस्वीरें पास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। भारी था दुकान का गल्ला...

- बताया जा रही है कि शमशाबाद कस्बे स्थित मैन मार्केट में संतोष कुमार की बर्तन की दुकान है। शुक्रवार शाम वह दुकान खुला छोड़कर बाथरूम करने चला गए थे। तभी बाइक सवार 3 लोग आए, जिसमें से एक युवक दुकान के अंदर गया बाकि 2 बाइक पर ही बैठे रहे।
- इसके बाद युवक दुकान के अंदर से पैसे से भारा गल्ला उठाकर भागने लगा। लेकिन गल्ला भारी होने की वजह से वह उसके हाथ से छुट गया। गल्ला सड़क पर छोड़कर युवक भागने लगा।
- युवक की भागने की घटना पास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैमरे में एक युवक पैदल भागता हुआ और दो मोटरसाइकिल से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।
- इसके बाद दुकानदार ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी।

क्या कहती है पुलिस
- एसपी आरए नित्यानन्द का कहना है, "बदमाश चिन्हित हो गए हैं, उनकी तलाश के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही बदमाश हिरासत में होंगे।"

सीसीटीवी में कैद बाइक से भागते 2 बदमाश। सीसीटीवी में कैद बाइक से भागते 2 बदमाश।
दुकानदार बॉथरुम करने गया तो आ गए चोर। दुकानदार बॉथरुम करने गया तो आ गए चोर।
गल्ला भारी होने के चलते बदमाश उसे उठा नहीं पाए। गल्ला भारी होने के चलते बदमाश उसे उठा नहीं पाए।
इस घटना से व्यापारियों में भय का माहौल है। इस घटना से व्यापारियों में भय का माहौल है।