--Advertisement--

कभी रेप तो कभी मर्डर से पड़ा इस एक्ट्रेस का पाला, ऑन स्क्रीन करती थी ऐसा

DainikBhaskar.com से एक्ट्रेस ने लाइफ से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 09:00 AM IST
एक्ट्रेस ने बताया- पहले मुझे क्राइम के बारे में ज्यादा नॉलेज नहीं थी, लेकिन डिटेक्टिव दीदी सीरियल करते हुए काफी कुछ पता चल गया। एक्ट्रेस ने बताया- पहले मुझे क्राइम के बारे में ज्यादा नॉलेज नहीं थी, लेकिन डिटेक्टिव दीदी सीरियल करते हुए काफी कुछ पता चल गया।

आगरा(यूपी). टीवी सीरियल में डंका बजा रही एक्ट्रेस सोनिया बलानी रविवार को ताजनगरी पहुंची। इस बार एक्ट्रेस न्यू इयर पिता रमेश बलानी और भाई-भाभी के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। हालही में एक्ट्रेस सीरियल डिटेक्टिव दीदी में जासूस का रोल निभा रही है। इन्होंने बताया कि इस सीरियल की वजह से क्राइम की काफी नॉलेज हुई है। कभी रेप तो कभी मर्डर जैसे केस पर काम करते हैं। DainikBhaskar.com से अपनी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से बताए।

Q. ट्रिपल तलाक कानून पर आपकी क्या राय है ?

A. ट्रिपल तलाक के बारे में बचपन से सोचती थी कि ऐसा क्यों होता है। उम्मीद है कि अब लोग शादी सोच समझ कर करेंगे, क्योंकि अब उन्हें एक बार बोलकर तलाक लेने की छूट नहीं है।


Q. फिल्म पद्मावती पर इतना विवाद हुआ आपका क्या बताया ?

A. इतिहास से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। अगर आप ऐसा कुछ कर रहे हैं तो उसे सत्य घटना न कहकर काल्पनिक कथा बताकर प्रमोट करना चाहिए। हर जगह पब्लिसिटी स्टंट नहीं होता। इंडियन बहुत इमोशनल होता है, इसलिए वो जरा जल्दी गुस्सा हो जाता है।


Q. आप ताजनगरी की है, तो इसका कोई बेनिफिट नहीं मिला ?

A. मुझे आगरा का होने का कोई खास फायदा नहीं मिला है। लोग सिर्फ ताजमहल को ही पूछते हैं। अभी तक कोई बदलाव नहीं हुआ है। यहां एयरपोर्ट होना चाहिए। एजुकेशन के लिए स्कूल और यूनिवर्स्टीज होनी चाहिए, ताकि कोई बच्चा बाहर पढ़ने नहीं जाए।

Q. आपने फिल्म और सीरियल में चॉकलेटी रोल्स किए, उसके बाद अचानक डिटेक्टिव दीदी जैसा रोल?

A. हर बार डिफरेंट रोल करना चाहिए, वरना एक एक्टर की लर्निंग नहीं हो पाती है। मैं इस रोल में बहुत एन्जॉय कर रही हूं। ज्यादातर बाहर आउट डोर शूटिंग होती है। सीरियल में मुझे क्राइम के बारे में बहुत कुछ पता चला है, क्योंकि कभी हम रेप पर तो कभी मर्डर जैसे केस पर काम करते हैं। ऑन रोल अगर मुझे कुछ बुरा लगता है तो मैं अपने सीरियल के अंकल तक को भी डांट देती हूं।

Q. बॉलीवुड के बारे में क्या ख्याल है आपका ?

A. सैफ अली खान और विनोद मेहरा के बेटे रजत मेहरा के साथ अप्रैल में मेरी फिल्म 'बाजार' आ रही है। मेरा उसूल है कि कभी हार नहीं माननी चाहिए, बहुत लोग जल्दी हार कर चले जाते हैं। अगर आप लगातार कुछ सीखने में लगे हैं तो सब कुछ ठीक होगा।

आगे की स्लाइड में पढ़िए, एक्ट्रेस को पसंद है ये फूड...

सोनिया कहती हैं- सीरियल की ज्यादातर आउट डोर शूटिंग होती थी। सोनिया कहती हैं- सीरियल की ज्यादातर आउट डोर शूटिंग होती थी।

रेपिड फायर

 

# फेवरेट एक्टर : रणबीर कपूर
# फेवरेट एक्ट्रेस : विद्या बालन और कंगना रनोट
# फेवरेट प्लेस : ओडेलेटो डिजनी के पास
# फेवरेट फूड : गोलगप्पे
# फेवरेट ड्रेस : वन पीस ड्रेस
#  फर्स्ट क्रश : 7th क्लास में 

एक्ट्रेस ने बताया- सभी को डिफरेंट रोल करने चाहिए, इसी से एक एक्टर की लर्निंग होती है। एक्ट्रेस ने बताया- सभी को डिफरेंट रोल करने चाहिए, इसी से एक एक्टर की लर्निंग होती है।
सोनिया ने बताया- अप्रैल में सैफ अली खान और विनोद मेहरा के बेटे रजत मेहरा के साथ फिल्म 'बाजार' रिलीज होने वाली है। सोनिया ने बताया- अप्रैल में सैफ अली खान और विनोद मेहरा के बेटे रजत मेहरा के साथ फिल्म 'बाजार' रिलीज होने वाली है।
एक्ट्रेस का कहना है- फिल्म पद्मावती इतना विवाद इसलिए हुआ, क्योकि इंडियन बहुत इमोशनल होता है। इतिहास से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। एक्ट्रेस का कहना है- फिल्म पद्मावती इतना विवाद इसलिए हुआ, क्योकि इंडियन बहुत इमोशनल होता है। इतिहास से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।
X
एक्ट्रेस ने बताया- पहले मुझे क्राइम के बारे में ज्यादा नॉलेज नहीं थी, लेकिन डिटेक्टिव दीदी सीरियल करते हुए काफी कुछ पता चल गया।एक्ट्रेस ने बताया- पहले मुझे क्राइम के बारे में ज्यादा नॉलेज नहीं थी, लेकिन डिटेक्टिव दीदी सीरियल करते हुए काफी कुछ पता चल गया।
सोनिया कहती हैं- सीरियल की ज्यादातर आउट डोर शूटिंग होती थी।सोनिया कहती हैं- सीरियल की ज्यादातर आउट डोर शूटिंग होती थी।
एक्ट्रेस ने बताया- सभी को डिफरेंट रोल करने चाहिए, इसी से एक एक्टर की लर्निंग होती है।एक्ट्रेस ने बताया- सभी को डिफरेंट रोल करने चाहिए, इसी से एक एक्टर की लर्निंग होती है।
सोनिया ने बताया- अप्रैल में सैफ अली खान और विनोद मेहरा के बेटे रजत मेहरा के साथ फिल्म 'बाजार' रिलीज होने वाली है।सोनिया ने बताया- अप्रैल में सैफ अली खान और विनोद मेहरा के बेटे रजत मेहरा के साथ फिल्म 'बाजार' रिलीज होने वाली है।
एक्ट्रेस का कहना है- फिल्म पद्मावती इतना विवाद इसलिए हुआ, क्योकि इंडियन बहुत इमोशनल होता है। इतिहास से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।एक्ट्रेस का कहना है- फिल्म पद्मावती इतना विवाद इसलिए हुआ, क्योकि इंडियन बहुत इमोशनल होता है। इतिहास से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..