--Advertisement--

शख्स पर आया 6 बच्चों की मां का दिल, ऐसे खत्म क‍िया 20 साल का रिश्ता

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 06:14 PM IST

मथुरा (यूपी). यहां अवैध संबंध में बाधा बन रहे 6 बच्चों की मां ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

woman killed husband for boyfriend

मथुरा (यूपी). यहां पुलिस ने एक महिला को उसके पति की हत्या के आरोप में अरेस्ट क‍िया है। पुलिस के मुताबिक, महिला के अवैध संबंध थे, उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए ब्वॉयफ्रेंड संग उसकी हत्या का प्लान बनाया। 31 दिसबंर की रात करीब 10 बजे जब लोग नए साल के जश्न की तैयारी कर रहे थे, उसी समय महिला ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

4 बच्चों के बाप पर आया 6 बच्चों की मां का दिल


- मामला मथुरा के थाना जमुनापार क्षेत्र का है। यहां रहने वाली मीना की शादी 20 साल पहले थाना बरसाना के रहने वाले पप्पू से हुई थी।
- तीन साल पहले मीना की लाइफ में चार बच्चों के पिता मुकेश की एंट्री हुई, दोनों के बीच नजदीकीयां बढ़ीं और यहीं से मीना और पप्पू के जीवन में खटास शुरू हो गई।
- मीना, मुकेश के प्यार में पड़ गई और पप्पू को इग्नोर करना शुरू कर दिया। इस बात से दोनों में रोज झगड़ा होने लगा, परिवार में तनाव बढ़ता जा रहा था।

- मीना के अवैध संबंध में पति लगातार बाधक बनता जा रहा था। उसने मुकेश के साथ मिलकर पप्पू को रास्ते से हटाने के लिए एक प्लान बनाया।
- 31 दिसंबर की रात जब सब नया साल का जश्न मना रहे थे, मीना और मुकेश ने पप्पू को शराब के नशे में पकड़ लिया और उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी।

- पुलिस ने 2 जनवरी को आरोपी पत्नी मीना को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।
- एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह के बताया, ''पुलिस ने जब शक के आधार पर पत्नी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल की गई रस्सी को भी बरामद कर लिया।''

X
woman killed husband for boyfriend
Astrology

Recommended

Click to listen..