--Advertisement--

पति‍ का है व‍िदेशी महिला से र‍िलेशन, पत्नी ने सीएम से की ये मांग

आगरा (यूपी). यहां केंद्रीय हिंदी संस्थान में पढ़ने आई तजाकिस्तान की एक लड़की ने शादीशुदा परिवार में दरार डाल दी।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 05:11 PM IST
महिला ने पति पर लगाया कजाकिस्तान की महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप। महिला ने पति पर लगाया कजाकिस्तान की महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप।

आगरा (यूपी). यहां एक महिला ने तजाकिस्तान की लड़की पर पति के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। पीड़‍िता ने पति और देवर के खि‍लाफ केस दर्ज करवाया है। साथ ही सीएम, पीएम और सुषमा स्वराज को ट्वीट कर मदद मांगी है। महिला ने कहना है कि अगर मदद नहीं मिली तो वह या तो बच्चों संग सुसाइड कर लेगी या देह व्यापार में उतर जाएगी।

2015 में हुई थी शादी, महिला के हैं दो बच्चे

- पीड़‍ित महिला नेहा (काल्पन‍िक नाम) ने बताया, ''अर्जुन ने मेरी शादी 9 मई 2015 को हुई थी। शादी के बाद पता चला कि अर्जुन पहले से शादीशुदा है। इसे अपनी जिंदगी का सच मानकर मैं उसी के साथ रहने लगी। इसके बाद मैंने दो बच्चों को जन्म दिया।''

- ''सबकुछ ठीक चल रहा था, अचानक सितंबर 2017 में न्यू आगरा में केंद्रीय हिंदी संस्थान में तजाकिस्तान से कुछ लड़क‍ियां हिंदी सीखने आईं।
- ''इनमें से एक युवती जेनिफर (काल्पनिक) की दोस्ती अर्जुन से हो गई। वह अर्जुन के साथ गोवा गई और वहां कई दिन रंगरलियां मनाई।''

- ''इसके बाद भी जेनिफर लगातार अर्जुन के फ्लैट पर आने लगी और रात-रात भी रुकने लगी।''

- ''मेरे विरोध करने पर ससुरालवाले मेरे ही खि‍लाफ खड़े हो गए। अर्जुन अब उससे शादी की फि‍राक में है। वहीं, ससुराल वाले 5 लाख रुपए बतौर दहेज लाने पर ही शादी रुकवाने की बात कह रहे हैं।''

हिंदी संस्थान में शि‍कायत का नहीं हुआ कोई फायदा

- प्रीति ने बताया कि उसने हिंदी संस्थान में भी शिकायत की, लेकिन वहां भी कोई फायदा नहीं हुआ। आरोप है कि पुलिस जेनिफर के विदेशी होने की वजह से केस दर्ज नहीं कर रही।
- युवती ने ट्वीट कर अपने लिए मदद मांगी है। युवती का कहना है कि अगर उसे मदद नहीं मिली तो या तो उसे बच्चों संग आत्महत्या करनी पड़ेगी या फिर देह व्यापार के दलदल में उतरना पड़ेगा।
- फिलहाल, इस मामले में पति और देवर के खिलाफ थाना मलपुरा में मारपीट, दहेज आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज है।
- डीएम गौरव दयाल ने कहा, ''प्रिति सिंह ने एक दहेज का मामला थाना मलपुरा में लिखाया था, जांच चल रही है। जो अफेयर का मामला है उसको काउंसिलिंग कर के ही सुलझाया जा सकता है।'

केंद्रीय हिंदी संस्थान की छात्रा है आरोपी लड़की। केंद्रीय हिंदी संस्थान की छात्रा है आरोपी लड़की।
महिला की 2015 में हुई थी अर्जुन के साथ शादी। महिला की 2015 में हुई थी अर्जुन के साथ शादी।
महिला का आरोप है कि कजाकिस्तान की लड़की उसका घर बर्बाद कर रही है। महिला का आरोप है कि कजाकिस्तान की लड़की उसका घर बर्बाद कर रही है।
पुलिस का कहना है कि मामला अफेयर से जुड़ा है, इसको काउंसलिंग करके भी सुलझाया जा सकता है। पुलिस का कहना है कि मामला अफेयर से जुड़ा है, इसको काउंसलिंग करके भी सुलझाया जा सकता है।
X
महिला ने पति पर लगाया कजाकिस्तान की महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप।महिला ने पति पर लगाया कजाकिस्तान की महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप।
केंद्रीय हिंदी संस्थान की छात्रा है आरोपी लड़की।केंद्रीय हिंदी संस्थान की छात्रा है आरोपी लड़की।
महिला की 2015 में हुई थी अर्जुन के साथ शादी।महिला की 2015 में हुई थी अर्जुन के साथ शादी।
महिला का आरोप है कि कजाकिस्तान की लड़की उसका घर बर्बाद कर रही है।महिला का आरोप है कि कजाकिस्तान की लड़की उसका घर बर्बाद कर रही है।
पुलिस का कहना है कि मामला अफेयर से जुड़ा है, इसको काउंसलिंग करके भी सुलझाया जा सकता है।पुलिस का कहना है कि मामला अफेयर से जुड़ा है, इसको काउंसलिंग करके भी सुलझाया जा सकता है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..