--Advertisement--

पापा की मौत के 2 दिन बाद उनके कपड़े धो रही थी बेटी, खुला ये राज

आगरा. यहां एक शख्स के अंतिम संस्कार के 2 दिन बाद उसकी हत्या का खुलासा हुआ।

Danik Bhaskar | Nov 28, 2017, 08:08 PM IST
मृतक की बेटी ने बताया, पापा की पेंट साफ करते समय उनकी जेब से एक पर्ची मिली। मृतक की बेटी ने बताया, पापा की पेंट साफ करते समय उनकी जेब से एक पर्ची मिली।

आगरा. यहां एक शख्स के अंतिम संस्कार के 2 दिन बाद उसकी हत्या का खुलासा हुआ। मृतक के फोन और कपड़ों की जांच के बाद परिजनों ने बलि देने का आरोप लगाया है। परिजनों ने 4 लोगों के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया है।

मौत के 2 दिन बाद पता चली ये सच्चाई

- मामला आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले रूप सिंह की 24 नवंबर को संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। मृतक के भाई विश्वनाथ ने बताया, घटना के दिन वो सुबह चचेरे भाई दिगम्बर के साथ घर से निकला था।

- शाम को पास के डावली गांव में एक खेत में उसकी डेड बॉडी मिली। पूछने पर दिगम्बर ने बताया- गड्ढे में गिरने से उसकी मौत हुई। परिजनों ने भी आकस्मिक मौत समझकर 25 नवंबर को अंतिम संस्कार कर दिया।

- 26 नवंबर को रूप सिंह की बेटी घटना के दिन पिता के पहने गंदे कपड़े धुल रही थी। इस दौरान पैंट की जेब से एक परची निकली, जिसमें टोना-टोटका करने की बात लिखी थी।

- इसके बाद भाई के फोन को चेक किया गया तो रूप की दिगम्बर से हुई बातचीत का खुलासा हुआ। दोनों के बीच टोना-टोटका करने और सोना निकालने की बात हो रही थी।

- दिगम्बर की खोजबीन की गई तो वह गायब मिला। पता चला है कि एक तांत्रिक ने दिगम्बर से कहा था कि जमीन में दबा हुआ सोना पाना है, तो बलि देनी होगी। इसी चलते उसने रूप सिंह को मार दिया।

- शक होने पर परिजन दोबारा से उस खेत में गए, जहां उसकी डेड बॉडी मिली थी। खेत में एक कोठरी बनी थी, उसे चेक किया गया तो पता चला कि वहां तांत्रिक क्रिया की गई थी। इसी के लिए वो रूप को घर से बुलाकर ले गया था।

- दिगंबर भी तंत्र क्रिया का मास्टरमाइंड था। उसी ने रूप सिंह को बेवकूफ बनाकर गड़ा सोना दिलाने के बहाने उसकी बलि दे दी।

- मलपुरा थाने में 4 लोगों के ख‍िलाफ नामजद तहरीर दी है। थानाध्यक्ष मलपुरा रमेश भारद्वजा ने बताया, जांच की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है, जल्द खुलासा होगा।

मृतक की जेब से निकली पर्ची में लिखी है तंत्र साधना की बातें। मृतक की जेब से निकली पर्ची में लिखी है तंत्र साधना की बातें।
यहीं मिली थी मृतक की लाश। यहीं मिली थी मृतक की लाश।
मृतक की जेब से मिले उसके मोबाइल में एक कॉल रिकॉर्ड‍िंग भी मिली। मृतक की जेब से मिले उसके मोबाइल में एक कॉल रिकॉर्ड‍िंग भी मिली।