--Advertisement--

व्यापमं से तार जुड़े होने पर CBI की आगरा में रेड, कोच‍िंग संचालक अरेस्ट

आगरा: बताया जाता है क‍ि उस पर 'मुन्ना भाई' की तरह दूसरे अभ्यर्थी की जगह परीक्षा देने का आरोप है।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 11:48 PM IST
कोच‍िंग संचालक (बीच में) को पकड़कर ले जाती सीबीई की टीम। कोच‍िंग संचालक (बीच में) को पकड़कर ले जाती सीबीई की टीम।

आगरा. मध्य प्रदेश के चर्चित व्यापमं घोटाले में सीबीआई ने शुक्रवार को एक कोचिंग सेंटर संचालक को गिरफ्तार क‍िया है। बताया जाता है क‍ि उस पर 'मुन्ना भाई' की तरह दूसरे अभ्यर्थी की जगह परीक्षा देने का आरोप है। इसमें वह पहले जेल जा चुका है। संचालक की ग‍िरफ्तारी की जानकारी के बाद सैकड़ों छात्रों की भीड़ ने थाना न्यू आगरा पर को घेर ल‍िया। हालांक‍ि, पुल‍िस नं उन्हें खदेड़ द‍िया।


-बता दें, न्यू आगरा क्षेत्र में भगवान टॉकीज फ्लाईओवर के बगल स्थ‍ित सर्विस रोड पर तुलसी टाकीज के सामने धर्मेंद्र क्लासेज नाम से कोचिंग संचालित करता है।

-यहां बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराई जाती है। शुक्रवार दोपहर लगभग 3 बजे अचानक सीबीआई की टीम ने यहां पहुंचकर कोचिंग संचालक धर्मेंद्र को अरेस्ट कर ल‍िया। और थाना न्यू आगरा ले आई। यहां थोड़ी पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम उसे अपने साथ ग्वालियर लेकर चली गई।

-जानकारी के अनुसार, काफी समय से आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के पूर्व छात्रों से पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम आती रही है। दो बार सीबीआई टीम अपने साथ पूर्व छात्रों को भी लेकर आई है।

-इस बार पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी मेडिकल कॉलेज से हटकर अन्य व्यक्ति पर सीबीआई ने व्यापमं के लिए कार्रवाई की है।

-टीम के एक सदस्य ने नाम न छापने की शर्त पर बताया क‍ि कोचिंग संचालक पर पूर्व में सॉल्वर बनने का आरोप है। वहीं, पुलिस का कहना है कि उन्हें बस इतनी ही जानकारी है कि उक्त व्यक्ति को सीबीआई ने उठाया है।

छात्रों ने क‍िया थाने का घेराव। छात्रों ने क‍िया थाने का घेराव।
X
कोच‍िंग संचालक (बीच में) को पकड़कर ले जाती सीबीई की टीम।कोच‍िंग संचालक (बीच में) को पकड़कर ले जाती सीबीई की टीम।
छात्रों ने क‍िया थाने का घेराव।छात्रों ने क‍िया थाने का घेराव।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..