आगरा

--Advertisement--

मिस वर्ड की फ्रेंड है ये मिस इंडिया, 1350 Km दूर आगरा पहुंच किया ये काम

शिवांकिता ने बताया कि वो सिर्फ वोट देने के लिए आगरा आई हैं।

Danik Bhaskar

Nov 22, 2017, 06:13 PM IST
आगरा की शिवांकिता दीक्षित मिस आगरा की शिवांकिता दीक्षित मिस

आगरा. फेमिना मिस इंडि‍या वेस्ट बंगाल 2017 का खि‍ताब जीत चुकी शि‍वांकिता दीक्षि‍त ने कलकत्ता से आगरा पहुंचा वोट डाला। शि‍वां‍किता ने कहा, ''मैंने इसलिए वोट दिया है कि देश और शहर के विकास और नारी सुरक्षा को बढ़ावा मिले। लोग लड़कियों को आगे बढ़कर हर काम में भाग लेने का मौका दें।'' शि‍वांकिता ने पोलिंग बूथ के बाहर वोटि‍ंग साइन के साथ सेल्फी भी ली।

मिस वर्ड मनीषा चि‍ल्लर हैं अच्छी फ्रेंड

- आगरा के मानस नगर में वाली शिवांकिता दीक्षित इस बार मिस इंडिया कॉम्पटीशन जीत चुकी है। उन्हें मिस वेस्ट बंगाल का खिताब मिला था।

- शिवांकिता के ने बताया, ''कॉम्पटीशन के दौरान मेरी मिस वर्ड बनी मनीषा चिल्लर से अच्छी फ्रेंडशि‍प हो गई थी।

- 2015 में कोहिनूर-ए-ताज कॉम्पटीशन में मिस आगरा का खिताब भी अपने नाम किया था।

- शिवांकिता पढ़ाई के साथ मॉडलिंग भी करती हैं। वह पिछले एक साल से कलकत्ता में अपनी बुआ के घर पर रहकर बैंकिंग और गवर्मेंट सर्विसेज के कॉम्पटीशन की तैयारी कर रही हैं और एक साल से मिस इंडिया की तैयारी कर रही थीं।

- मिस इंडिया कॉम्पटीशन में पढ़ाई की वजह से बंगाल से हिस्सा लिया था।

बर्बाद नहीं करना चाहती थी अपना वोट

- शिवांकिता ने बताया, मैं सिर्फ वोट देने के लिए आगरा आई हूं, क्योंकि इतना एजुकेटेड होने के बाद अपना वोट बर्बाद नहीं करना चाहती थी। पढ़े-लिखे होने की वजह से हमें वोट की इम्पोर्टेंस पता होनी चाहिए। हमने सही का साथ नहीं दिया तो क्या फायदा।''
- किसी सोच के साथ वोट दिया है के सवाल पर शिवांकिता ने कहा, ''देश और शहर के विकास और नारी सुरक्षा को बढ़ावा मिले। लोग लड़कियों को आग बढ़कर हर काम मे भाग लेने का मौका मिले। भारत की बेटी होने के नाते मैंने वोट दिया है।''

Click to listen..