--Advertisement--

शख्स ने बच्चों के साथ रोते हुए FB पर पोस्ट की फोटो, फि‍र लगा ली फांसी

बताया जा रहा है कि शख्स का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया था और वह दोनों बच्चों के साथ मायके चली गई थी।

Dainik Bhaskar

Nov 16, 2017, 11:26 AM IST
man commits suicide in mathura

मथुरा. यहां बुधवार को एक शख्स ने घर के पंखे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसने खुद को मौत का जिम्मेदार बताते हुए अपने हाथ पर एक नोट भी लिखा है। ये भी लिखा कि मौत के बाद किसी से कोई पूछताछ न की जाए। पुलिस का कहना है कि परिजन कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते थे, इसलिए शव को परिवार के सुपुर्द कर दिया।

सुबह 4 बजे बच्चों के साथ फेसबुक पर अपलोड की फोटो

- मामला मथुरा के मांट थानाक्षेत्र का है। गिर्राज मोहन सिंह (35), पत्नी यशोदा और दो बच्चों के साथ रहता था।

- बताया जा रहा है कि तीन दिन से पत्नी दोनों बच्चो को लेकर मायके भांजे के जन्मदिन पर गई थी। स्थानीय लोगों की मानें तो वो काफी परेशान रहता था। बुधवार सुबह करीब 4 बजे वो रोते हुए अपने बच्चों और पत्नी के साथ फोटो फेसबुक पर अपलोड किया। कुछ देर बार उसने सुसाइड कर लिया।

हाथ पर लिखा सुसाइड नोट, मत करना किसी को परेशान

- मोहन ने हाथ पर नोट लिखा था, ''मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं। मेरी मौत के बाद मेरे परिवार को कोई परेशान नहीं करेगा, उनसे कोई पूछताछ नहीं की जाएगी। बता दें, उसने कुछ दिनों पहले अपना मकान बनवाया था। दबी जुबान यह चर्चा है कि मकान बनवाने के बाद वो परेशान था और आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। इस वजह से उसने ये कदम उठाया। फिलहाल, परिजन इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहते दोनों पक्ष


- सीओ राकेश कुमार का कहना है कि दोनों परिवार कानूनी कार्यवाही नहीं चाहते थे, इसलिए शव को परिवार के सुपुर्द कर दिया था। दोनों परिवार पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे।

man commits suicide in mathura
man commits suicide in mathura
X
man commits suicide in mathura
man commits suicide in mathura
man commits suicide in mathura
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..