--Advertisement--

फांसी के फंदे से झूलती मिली विवाहिता, छह महीने पहले हुई थी शादी

ससुरालवाले मौत का कारण कमरे में सरसों मिलने पर क्षुब्ध होने से आत्महत्या करना बता रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 23, 2017, 04:22 PM IST
महिला ने कमरे में फांसी लगाकर महिला ने कमरे में फांसी लगाकर

आगरा. ताज नगरी के न्यू आगरा थानाक्षेत्र में गुरुवार को एक विवाहिता की संदिध परिस्थि‍तियों में फांसी के फंदे से लटकती मिली। ससुरालवाले मौत का कारण कमरे में मिली सरसों मिलने पर डि‍स्टर्ब होकर सुसाइड करना बता रहे हैं। बता दें, छह महीने पहले ही महिला की शादी हुई थी। पुलिस ने लड़की के घरवालों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्या है सरसों का कनेक्शन...

- आगरा के अलीगंज इलाके में रहने वाली शिप्रा जौहरी की शादी 6 मई 2017 को आशीष सक्सेना के साथ हुई थी।
- आशीष ने बताया, शि‍प्रा बहुत ही गुस्सैल थी। जरा-जरा सी बात पर लड़ती थी। कभी-कभी गुस्सा इतना हो जाता था कि वो अपने हाथ पैर नोचती थी और बाल खींचने लगती थी। आए दिन घर पर कलह होती थी।

- 6 दिन पहले मेरा एक्सीडेंट हो गया था और कमर में चोट आ गई थी।
- मां ने मेरे कमरे में बैठाकर मेरी नजर उतारी थी। इस दौरान थोड़ी सरसों वहीं गिर गई थी। बुधवार को यही सरसों शि‍प्रा को सफाई के दौरान मिल गई तो उसने हम लोगों पर टोना-टोटका करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया।
- हमने खुद सरसों चख कर दिखाई थी, लेकिन वह तब भी नहीं मानी और आगे से कमरे को ताले में बंद कराने की बात कहने लगी। इस बात पर काफी झगड़ा हुआ और देर रात हम दोनों सो गए।

- गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे मैं कमरे से बाहर आया, फ्रेश होने के बाद करीब करीब 11 बजे मैंने दरवाजा खटखटाया तो कमरा अंदर से बंद था। दूसरी तरफ का गेट भी चेक करने पर बंद मिला।

शि‍प्रा को देखते ही सबकुछ छोड़ भाग गया कारपेंटर


- मैंने एक कारपेंटर को बुलाया और दरवाजे की सिटकनी कटवाई। जैसे ही कारपेंटर कमरे में गया, उसे शिप्रा फांसी से लटकती मिली। कारपेंटर ये देखते ही सब छोड़कर भाग गया।

- मैंने तुरंत उसे फंदे से उतारा और डॉक्टर के पास ले गया, जहां उसे मृत घोषि‍त कर दिया गया। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी।

- आशीष का कहना है कि उसके परिवार में कोई टोना-टोटका नहीं करता, न इन सब पर विश्वास करता है।
- एएसपी श्लोक कुमार के अनुसार, महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। पहली नजर में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन परिजनों के आने के बाद उनकी तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

X
महिला ने कमरे में फांसी लगाकर महिला ने कमरे में फांसी लगाकर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..