Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Pain Relief Gel And Spray Increases Sex Power Latest Hindi News

सेक्स टाइम बढ़ाने के लिए इन चीजों का होता है इस्तेमाल, खरीदने में भी सस्ती

इन चीजों से वो न केवल अपने पार्टनर के लिए खतरा बन रहे हैं, बल्कि अपनी जिंदगी से साथ भी खिलवाड़ कर रहे हैं।

Avinash Jaiswal | Last Modified - Dec 04, 2015, 11:54 AM IST

  • आगरा.अब तक आपने सुना होगा कि दर्द दूर करने वाली दवाइयों को इस्तेमाल नशे के लिए किया जाता है, लेकिन ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे कि अब लोग इन्हें सेक्स पॉवर टाइम बढ़ाने के लिए खरीद रहे हैं। मार्केट में आने वाले कई तरह के दर्द निवारक जेल और स्प्रे का इस्तेमाल अब लोग इस काम के लिए भी करने लगे हैं। आगरा समेत कई शहरों में इनके जरिए पुरुष सेक्स टाइम बढ़ा रहे हैं। लोग इनका इस्तेमाल को धड़ल्ले से कर रहे हैं, लेकिन ये बेहद खतरनाक है। इन चीजों से वो न केवल अपने पार्टनर के लिए खतरा बन रहे हैं, बल्कि अपनी जिंदगी से साथ भी खिलवाड़ कर रहे हैं।
    ट्रांस यमुना के रहने वाले शाहिद (बदला हुआ नाम) ने बताया कि पहले वो सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए दूसरी दवाइयां लेते थे। इससे उनकी आंखें लाल हो जाती थीं और पार्टनर को शक हो जाता था कि उसने कोई दवाई ली है। एक दिन उन्हें किसी दोस्त ने बताया कि दर्द दूर करने वाले जेल का इस्तेमाल करने से वो अपनी सेक्स पॉवर बढ़ा सकता है। इसका असर काफी देर तक रहता है। तब से वो इनका इस्तेमाल करने लगा है।
    अब नहीं होना पड़ता शर्मिंदा
    वहीं, रिंग रोड के रहने वाले 45 साल के अनंत कुमार (बदला हुआ नाम) ने बताया की पिछले काफी वक्त से इन दर्द निवारकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब उन्हें मेडिकल स्टोर पर कंडोम या सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली दवाएं मांगकर शर्मिंदा नहीं होना पड़ता है। वहीं, संजय प्लेस क्षेत्र के रहने वाले यासीन (बदला हुआ नाम) के मुताबिक, उनके धर्म में खतना की प्रथा है, इसलिए उन्हें इन चीजों का इस्तेमाल करने में कोई खास दिक्कत नहीं होती है।
    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, क्या है डॉक्टरों का कहना...
  • इस बारे में जब डॉक्टर आलोक मित्तल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सेक्स टाइम बढ़ाने के लिए दर्द निवारक जेल या स्प्रे का इस्तेमाल करना बिल्कुल गलत है। इनके इस्तेमाल से कुछ देर के लिए समय जरूर बढ़ जाता है, लेकिन एक वक्त के बाद गुप्तांगों में जलन होने लगती है। धीरे-धीरे कुछ देर का मजा पूरी जिंदगी के लिए सजा बन जाता है। इतना ही नहीं, पार्टनर को भी इंफेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है।
    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, चोट लगने का रहता है खतरा...
  • सेक्सोलॉजिस्ट डॉ. अरुण तिवारी ने बताया कि इस तरह के दर्द निवारक शरीर के जिस हिस्से पर लगाए जाते हैं, उसे सुन्न कर देते हैं। इनका सेक्स में इस्तेमाल लोग केवल साथी को संतुष्ट करने के लिए करते हैं। सेक्स का ताल्लुक दिमाग से होता है, इसलिए ये बहुत ज्यादा कारगर नहीं हैं। इन चीजों से इंफेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है। सुन्न होने की वजह से सेक्स के दौरान चोट लगने का भी डर रहता है। कुछ लोगों को इससे एलर्जी होना भी शुरू हो जाती है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pain Relief Gel And Spray Increases Sex Power Latest Hindi News
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×