Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Inside Story Of Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Rally

CM की वाइफ मंच पर देती रही भाषण, ये शख्स खींचता रहा PHOTO

सीएम अखि‍लेश यादव की पत्नी और सांसद डिपंल यादव ने बुधवार को यूपी के आगरा जिले में रैली की।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2017, 09:12 PM IST

  • आगरा.अखि‍लेश यादव की पत्नी और सांसद डिपंल यादव ने बुधवार को यूपी के आगरा जिले में रैली की। यहां उन्होंने सपा कैंडिडेट के लिए प्रचार किया। उनके साथ अभि‍नेत्री जया बच्चन भी मौजूद थीं। डिंपल को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ आई थी। वे जब मंच से जनता को संबोधि‍त कर रही थीं, उस दौरान एक कार्यकर्ता लगातार उनकी फोटो खींच रहा था।
    जया बच्चन ने डिंपल को कहा वेरी गुड...
    जया बच्चन ने अपने भाषण की शुरूआत- 'मेरी बहू डिंपल यादव' कहकर की। सिर पर पल्लू को दुरुस्त करके वे सीधे लोगों से जुड़ गईं। इधर लोग जय अखिलेश के नारे लगा रहे थे। इस पर सांसद जया बच्चन ने लोगों को तत्काल टोक दिया। कहा कि यह जय-जयकार का समय नहीं है। कहिए - 'अखिलेश हम तुम्हारे साथ हैं।' जय- जयकार 11 मार्च को नतीजे आने के बाद करेंगे। जया के शब्दों का असर हुआ। भीड़ ने नारेबाजी बंद भी कर दी। चोट सही देखकर उन्होंने लोगों के बीच में नया नारा उछाल दिया। बोलीं अब -'नो कन्फ्यूजन-नो मिस्टेक, केवल साइकिल-केवल अखिलेश।' भीड़ इसे दोहराने लगी।
    जया मुस्कराकर बोलीं- 'वैरी गुड।' इसके बाद 'गुड्डी' ने युवाओं की नब्ज को पकड़ा। कहा कि यूपी में 64 प्रतिशत युवा वोटर हैं। इनमें लड़कियां तो हैं ही, आप जैसे लड़के भी हैं। युवा कुछ भी कर सकते हैं। इस बार 11 फरवरी को इन्हें वोटों में बदलना है। अखिलेश को सीएम बनाना है तो उनके प्रत्याशियों को भी जिताना जरूरी है।

    आगे की स्लाइड्स में देखें डिंपल की रैली की फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Inside Story Of Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Rally
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×