पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

4 साल की बच्ची से 15 साल के लड़के ने दुष्कर्म किया, टॉफी देने के बहाने घर ले गया था; आरोपी का पिता हिरासत में

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • बच्ची के पिता शनिवार सुबह काम करने और मां पूजा करने मंदिर गई थी
  • बालिका का मेडिकल करा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुटी
Advertisement
Advertisement

फिरोजाबाद. जिले के थाना दक्षिण क्षेत्र के एक मोहल्ले में शनिवार सुबह टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ले जाकर चार साल की बच्ची से 15 साल के लड़के ने दुष्कर्म किया। बालिका की मां के पहुंचने पर आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराकर आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़े


चार साल की बच्ची के पिता शनिवार सुबह काम करने और मां पूजा करने मंदिर गई थी। घर पर बालिका और उसका छोटा भाई था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला किशोर टॉफी दिलाने के बहाने घर ले गया, जहां दुष्कर्म किया। उधर, मंदिर से लौटने पर बच्ची को न पाकर मां ने खोज की तो लोगों ने किशोर के साथ जाने की बात कही। मां पड़ोस में रहने वाले लड़के के घर पहुंची। बच्ची की मां को देखकर किशोर भाग गया। सूचना पर सीओ सिटी के साथ पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया।


एसपी सिटी फिरोजाबाद प्रबल प्रताप सिंह ने बताया बालिका का मेडिकल कराकर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमों को लगाया गया है। आरोपी किशोर कक्षा सात का छात्र है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement