मैनपुरी / दावत पर ले जाकर दोस्त ने युवक की गला काटकर हत्या की, आलू के खेत में मिला शव

दोस्त के साथ दावत में गया युवक वापस नहीं लौटा परिजन ने पुलिस से शिकायत की।- फाइल दोस्त के साथ दावत में गया युवक वापस नहीं लौटा परिजन ने पुलिस से शिकायत की।- फाइल
X
दोस्त के साथ दावत में गया युवक वापस नहीं लौटा परिजन ने पुलिस से शिकायत की।- फाइलदोस्त के साथ दावत में गया युवक वापस नहीं लौटा परिजन ने पुलिस से शिकायत की।- फाइल

  • सोमवार देर रात किशनी थाना क्षेत्र में हुई घटना
  • पुलिस ने आरोपी युवक को कब्जे में लेकर की पूछताछ

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 03:28 PM IST

मैनपुरी. किशनी इलाके में सोमवार देर रात एक युवक ने दोस्त की गला काटकर हत्या कर दी। बाद में शव को गांव के पास आलू के खेत में फेंक दिया। आरोपी दोस्त को दावत के बहाने घर से ले गया था। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, मामला किशनी क्षेत्र के ग्राम हिरोली का है। यहां दावत खाने गया दुर्वेश घर नहीं लौटा तो परिजनों ने काफी तलाश की। सुबह दुर्वेश का शव गांव के पास ही एक आलू के खेत में पड़ा मिला। दुर्वेश की मां का कहना है कि कल मेरे पुत्र दुर्वेस को दावत के लिए गांव का ही एक युवक अपने साथ लेकर गया था उसी ने मेरे पुत्र की हत्या की है।

पुलिस ने भी बताया कि जिस वक्त युवक को हिरासत में लिया गया था उसके हाथों में खून के धब्बे मिले है। पूछताछ के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना