Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» A Police Constable Killed In Firing

फिरोजाबाद: दरोगा की पिस्टल से चली गोली, सिपाही की हुई मौत; पांच दिन बाद होना था प्रमोशन

परिजनों ने बताया कि पांच दिन बाद उनका प्रमोशन होना था। जिससे सभी काफी खुश थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 11:39 AM IST

फिरोजाबाद: दरोगा की पिस्टल से चली गोली, सिपाही की हुई मौत; पांच दिन बाद होना था प्रमोशन

फिरोजाबाद. यहां एटा रोड पर स्थित फायर ब्रिगेड स्टेशन पर एक दरोगा की पिस्टल से अचानक गोली चल गयी जोकि सामने बैठे सिपाही को लगी। जिससे उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने बताया कि पांच दिन बाद उनका प्रमोशन होना था। जिससे सभी काफी खुश थे।

क्या है मामला: शनिवार को फायर स्टेशन पर दरोगा इंद्रजीत, चालक शिवकुमार मिश्रा, दो पुलिस और एक महिला सिपाही बैठे थे। बातचीत के बीच ही दरोगा इंद्रजीत अपनी पिस्टल की सफाई करने लगे। तभी गोली सामने बैठे शिवकुमार मिश्रा के चेहरे को फाड़ते हुए पीछे निकल गयी। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के बेटे शिवम की तहरीर आर दरोगा इंद्रजीत के खिलाफ 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक सिपाही थाना शिकोहाबाद में थार मोबाइल पर चालक के पद पर तैनात थे।

पांच दिन बाद होना था प्रमोशन: 52 वर्षीय शिवकुमार अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी सुनीता के ऊपर अब दो बेटों और एक बेटी की पढ़ाई और शादी की जिम्मेदारी आ गयी है। सुनीता ने बताया कि परिवार 2016 में यहां शिफ्ट हुआ था। अभी किराय के घर में रहते थे। सुनीता ने बताया कि वह दोपहर में फोन किया करते थे लेकिन जब फोन नहीं आया तो परेशान थी। कुछ देर बाद एक सिपाही ने उनके घायल होने की सूचना दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×