Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» प्यार की अनूठी कहानी: A Unique Love Story, Love After Marriage

एक-दूसरे को पिटने से बचाने यूं लिपट गए प्रेमी कपल, ससुराल से भागी थी प्रेमिका

आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 25, 2018, 12:25 PM IST

    आगरा, यूपी। थाना खंदौली क्षेत्र के आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। प्रेमी संग भागी पत्नी को जब पति और परिजनों ने पकड़ा, तो दोनों की बीच सड़क खूब पिटाई की। करीब घंटेभर तक सब उनको पीटते रहे, लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की। इस दौरान प्रेमी कपल एक-दूसरे को पिटने से बचाने बाहों में लिपटे रहे। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।


    -पुलिस के मुताबिक, सौ फुटा रोड निवासी मौसम जेनरेटर का काम करता है। वह किराए के मकान में रहता है। 15 मई को उसकी पत्नी सायरा बेगम पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी शाहरुख के साथ घर से गायब हो गई थी। सायरा अपने साथ 27 हजार रुपए, 2 सोने की अंगूठी और कुंडल भी लेकर गई थी। इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।
    -शुक्रवार सुबह मौसम को जानकारी मिली कि दोनों अलीगढ़ से आगरा आ रहे हैं। मौसम ने आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर लालपुर के पास दोनों को पकड़ लिया।
    -प्रेमी कपल को पिटते देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते जाम लग गया। तभी किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। घंटेभर बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर अपने साथ ले गई।

    -एसएसपी अमित पाठक के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: ek-dusre ko pitne se bachaane yun lipt gae premi couple, ssuraal se bhaagai thi premika
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Agra

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×