आगरा / जहर पीते हुए थाने पहुंचा प्रेमी, दरोगा से बोला- मैंने ही गौरी को मारा था; अस्पताल में दम तोड़ा

आरोपी प्रेमी हेत सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। -फाइल आरोपी प्रेमी हेत सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। -फाइल
गौरी। -फाइल गौरी। -फाइल
X
आरोपी प्रेमी हेत सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। -फाइलआरोपी प्रेमी हेत सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। -फाइल
गौरी। -फाइलगौरी। -फाइल

  • आगरा के थाना खेरागढ़ इलाके का मामला, आरोपी मप्र के मुरैना का रहने वाला था
  • 4 दिन पहले गौरी नाम की लड़की की हत्या की गई थी, शव गांव के बाहर बरामद हुया था

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 12:50 PM IST

आगरा. थाना खेरागढ़ क्षेत्र में 4 दिन पहले गौरी की हत्या को उसके प्रेमी ने अंजाम दिया था। सोमवार रात आरोपी हाथ में जहर की बोतल लेकर थाने पहुंचा। यहां जहर पीते हुए उसने स्वीकार किया कि मैंने ही गौरी की हत्या की है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान युवक की भी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। 

जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल
जहर पीकर जान देने वाले युवक की पहचान 22 वर्षीय हेत सिंह उर्फ छोटू उर्फ कमल पुत्र रणवीर सिंह तोमर के रूप में हुई है। वह मुरैना के छिछावली गांव का रहने वाला था। मरने से पहले हेत सिंह ने कहा- उसकी बहन खेरागढ़ के गांव खां में ससुराल है। इसी गांव में गौरी रहती थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। साथ जीने-मरने की कसम खाई थी। लेकिन, शादी नहीं हो पा रही थी। इसलिए साथ जान देने का निर्णय लिया। इधर, गौरी अपने वादे से मुकर गई। शक था- गौरी के जीवन में कोई और आ गया है। इसलिए उसने गला काटकर उसकी हत्या कर दी। जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल है।

कॉल डिटेल से राज खुले थे, दबिश देने से पहले भाग निकला था 

एसपी वेस्ट रवि कुमार ने बताया- हेत सिंह ने मरने से पहले बयान दिया है कि हत्या करने के बाद वह मथुरा रिश्तेदारी में चला गया था। कॉल डिटेल खंगालने पर पता चला कि हेत सिंह से गौरी की लंबी बातचीत होती थी। इसलिए उस पर पुलिस को शक था। पुलिस ने उसके घर पर दबिश भी दी थी। बताया- सोमवार शाम वह जहर पीने के बाद थाने पहुंचा और जोर-जोर से चीख रहा था कि मैंने ही गौरी की हत्या की है। 

4 दिन पहले किशोरी का शव मिला था

29 नवंबर की सुबह गढ़ खेरागढ़ गांव में 17 वर्षीय गौरी का शव घर से एक किमी दूर प्राइमरी स्कूल के परिसर में पड़ा मिला था। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। तीन दिनों में पुलिस अब तक 25 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी थी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना