पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जहर पीते हुए थाने पहुंचा प्रेमी, दरोगा से बोला- मैंने ही गौरी को मारा था; अस्पताल में दम तोड़ा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी प्रेमी हेत सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। -फाइल
  • आगरा के थाना खेरागढ़ इलाके का मामला, आरोपी मप्र के मुरैना का रहने वाला था
  • 4 दिन पहले गौरी नाम की लड़की की हत्या की गई थी, शव गांव के बाहर बरामद हुया था

आगरा. थाना खेरागढ़ क्षेत्र में 4 दिन पहले गौरी की हत्या को उसके प्रेमी ने अंजाम दिया था। सोमवार रात आरोपी हाथ में जहर की बोतल लेकर थाने पहुंचा। यहां जहर पीते हुए उसने स्वीकार किया कि मैंने ही गौरी की हत्या की है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान युवक की भी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। 

ये भी पढ़े
दो बच्चों की हत्या कर पत्नी और एक अन्य महिला के साथ 8वीं मंजिल से कूदा युवक, फ्लैट में लिखा- पांचों के शव एक साथ जलाएं

जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल
जहर पीकर जान देने वाले युवक की पहचान 22 वर्षीय हेत सिंह उर्फ छोटू उर्फ कमल पुत्र रणवीर सिंह तोमर के रूप में हुई है। वह मुरैना के छिछावली गांव का रहने वाला था। मरने से पहले हेत सिंह ने कहा- उसकी बहन खेरागढ़ के गांव खां में ससुराल है। इसी गांव में गौरी रहती थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। साथ जीने-मरने की कसम खाई थी। लेकिन, शादी नहीं हो पा रही थी। इसलिए साथ जान देने का निर्णय लिया। इधर, गौरी अपने वादे से मुकर गई। शक था- गौरी के जीवन में कोई और आ गया है। इसलिए उसने गला काटकर उसकी हत्या कर दी। जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल है।

कॉल डिटेल से राज खुले थे, दबिश देने से पहले भाग निकला था 
एसपी वेस्ट रवि कुमार ने बताया- हेत सिंह ने मरने से पहले बयान दिया है कि हत्या करने के बाद वह मथुरा रिश्तेदारी में चला गया था। कॉल डिटेल खंगालने पर पता चला कि हेत सिंह से गौरी की लंबी बातचीत होती थी। इसलिए उस पर पुलिस को शक था। पुलिस ने उसके घर पर दबिश भी दी थी। बताया- सोमवार शाम वह जहर पीने के बाद थाने पहुंचा और जोर-जोर से चीख रहा था कि मैंने ही गौरी की हत्या की है। 

4 दिन पहले किशोरी का शव मिला था
29 नवंबर की सुबह गढ़ खेरागढ़ गांव में 17 वर्षीय गौरी का शव घर से एक किमी दूर प्राइमरी स्कूल के परिसर में पड़ा मिला था। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। तीन दिनों में पुलिस अब तक 25 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी थी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें