आगरा / शहीद की पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया, परिवार ने कहा- बड़ा होकर पुलवामा हमले का बदला लेगा



शहीद राजेश का परिवार। शहीद राजेश का परिवार।
शहीद राजेश। शहीद राजेश।
X
शहीद राजेश का परिवार।शहीद राजेश का परिवार।
शहीद राजेश।शहीद राजेश।

  • बीते साल छह दिसंबर को कुपवाड़ा में शहीद हुए थे राजेश यादव
  • एटा जिले के रजुआ गांव के रहने वाले थे जवान राजेश
  • मंगलवार रात आगरा के एक अस्पताल में शहीद की पत्नी ने बेटे को दिया जन्म

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 07:24 PM IST

आगरा/एटा. बीते साल छह दिसंबर को कुपवाड़ा में शहीद हुए मिसाइल रेजीमेंट के जवान राजेश यादव के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है। बीते दो महीने से बेटे को खोने के गम में डूबे परिवार ने जन्मे नन्हे मेहमान को लेकर सपने संजोना शुरु कर दिया है। शहीद की पत्नी व पिता का कहना है कि, वे अपने बच्चे को सेना में भेजेंगे और पुलवामा का बदला लेंगे।   


शहीद राजेश यादव एटा जिले के गांव रजुआ के रहने वाले थे, जो 6 दिसंबर कुपवाड़ा में सीजफायर के दौरान शहीद हुए थे। उनकी पत्नी श्वेता सिंह ने मंगलवार रात आगरा के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म से परिवार में खुशी तो पुलवामा अटैक को लेकर आतंकियों के प्रति नफरत भी है। शहीद राजेश यादव की पत्नी का कहना है कि, उनके घर बेटा पैदा हुआ है। वह अपने बेटे को आर्मी में भर्ती कराएंगे और अपने पिता और पुलवामा में शहीद हुए जवानों का बदला लेने के लिए तैयार करेंगे। 

 

राजेश यादव के पिता नेम सिंह यादव का कहना है कि जिस तरह से पाकिस्तान सैनिकों के ऊपर हमला करता है, वो कायर है। अगर हिम्मत है तो सामने से वार करे। मैं केंद्र सरकार से मांग करता हूं कि हमें शहीद हुए जवानों के बदले 4000 पाकिस्तानियों के सर चाहिए। मैं अपने नाती को पढ़ा लिखा कर भारतीय सेना में भर्ती कराऊंगा और जवानों का बदला लूंगा।  


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना