Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Akhilesh Yadav Visited Banke Bihari Temple In Vrindavan

अखिलेश ने परिवार संग किए बांके बिहारी के दर्शन; बोले- मथुरा से चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन लोहिया जी का क्षेत्र है इसलिए छोड़ नहीं सकता

लखनऊ में बच्चों के साथ हनुमान मंदिर में भी दर्शन किए थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 09, 2018, 05:16 PM IST

    • मथुरा. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को वृंदावन पहुंचे। यहां उन्होंने बांके बिहारी मंदिर में जाकर दर्शन और पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव और बच्चे भी थे। वृदांवन पहुंचते ही सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का स्वागत किया। मंदिर में अखिलेश यादव ने कांधो पर चुनरी रखकर परिवार के साथ विधिवत पूजा-अर्चना की।

      क्या कहा अखिलेश ने?

      - मंदिर से बाहर आने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अपने परिवार के साथ आया हूं ये अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि यहां कोई अकेला ना आए सब लोग अपने परिवार के साथ आए। उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि जो लोग अकेले आते हैं उन्हें भी परिवार के साथ बांके बिहारी के दर्शन करने आना चाहिए।

      - अखिलेश ने कहा कि मैं मथुरा से चुनाव नहीं लडूंगा। लेकिन ये लोहिया जी का क्षेत्र है इसलिए हम इस क्षेत्र को कैसे छोड़ सकते हैं।

      सरकारें आती-जाती रहती हैं

      - सरकारी बंगला खाली करने को लेकर अखिलेश यादव ने अधिकारियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अधिकारी ये अच्छी तरह से जान लें कि सरकारें आती-जाती रहती हैं। हमने बहुत से अधिकारियों को कप-प्लेट उठाते देखा है।

      -वहीं, चीफ सेक्रेटरी पर लगे आरोपों पर बोलते हुए उन्होंने कहा, जांच चीफ सेक्रेटरी नहीं कर सकते मामला एक ही दिन में खत्म हो गया। कमाल की सरकार है भाजपा भ्रष्टाचार का मामला 1 दिन में खत्म कर देती है। हमारे बंगले में जाना चाहिए और वहां की एक एक चीज दिखानी चाहिए मैं सरकार से यह कहूंगा कि वह मुझे बताएं कि उनका कौन सा सामान टूट गया है कौन सा सामान चला गया है किसी को बदनाम करना अगर सीखना है तो बीजेपी से सीखें। BJP वाले बहुत होशियार हैं लेकिन ऊपरवाला देख रहा है और जनता भी देख रही है।
      - जो काम समाजवादियों ने शुरू किए थे वृंदावन, मथुरा और बरसाना में और गोवर्धन में मुझे भरोसा है कि यह सरकार।

      अखिलेश ने किया ट्वीट

      -बंगले को लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, 'विपक्षी मकान को ‘वाइट हाउस’ कह रहे हैं, तो क्या वो सब ख़ुद ‘ब्लैक हाउस’ में रहते हैं।'

      लखनऊ में किए थे हनुमानजी के दर्शन

      - अखिलेश यादव हाल ही में राजधानी लखनऊ में बच्चों के साथ साइकिल चलाते हुए बड़े मंगल के मौके पर हजरतगंज के दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर के दर्शन करने भी पहुंचे थे।

    • अखिलेश ने परिवार संग किए बांके बिहारी के दर्शन; बोले- मथुरा से चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन लोहिया जी का क्षेत्र है इसलिए छोड़ नहीं सकता
      +2और स्लाइड देखें
      अखिलेश यादव के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था।
    • अखिलेश ने परिवार संग किए बांके बिहारी के दर्शन; बोले- मथुरा से चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन लोहिया जी का क्षेत्र है इसलिए छोड़ नहीं सकता
      +2और स्लाइड देखें
      अखिलेश के वृंदावन दौरे के मद्देनजर मंदिर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है।
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Akhilesh Yadav Visited Banke Bihari Temple In Vrindavan
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Agra

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×