अलीगढ़ / आठ दिनों से गायब युवती का मिला शव, गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर लगाया जाम



गुस्साए ग्रामीणों को शांत कराते पुलिस कर्मी। गुस्साए ग्रामीणों को शांत कराते पुलिस कर्मी।
X
गुस्साए ग्रामीणों को शांत कराते पुलिस कर्मी।गुस्साए ग्रामीणों को शांत कराते पुलिस कर्मी।

  • सात जनवरी को गायब हुई थी युवती
  • परिजनों ने दो युवकों को नामजद करते हुए थाने में दी तहरीर
  • पुलिस ने नौ जनवरी को गुमशुदगी में दर्ज किया मामला
  • घर वालों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा था, लेकिन छोड़ दिया गया
  • आरोपी की निशानदेही पर मिली युवती की लाश

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 01:22 PM IST

अलीगढ़. देहली गेट पुलिस ने आठ दिन पहले गायब शाहपुर कुतुब की रहने वाली युवती का शव सोमवार को बरामद किया है। घटना से गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने पुलिस को नामजद तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा। लेकिन दवाब के चलते आरोपी को छोड़ दिया। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग का बता रही है। आरोपी ने किन वजहों से हत्या की, यह अभी पता नहीं चल सका है।

 

शाहपुर कुतुब की रहने वाली 20 वर्षीय डोली सात जनवरी को घर से बाजार गई थी। लेकिन लौटकर घर नहीं आई। परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने पड़ोस के गांव के सगे भाई मुकेश और भीमा पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने 9 जनवरी को गुमशुदगी में मामला दर्ज कर लिया। लड़की के घरवालों ने आरोपी भीमा को पकड़ कर पुलिस को भी सौंप दिया। लेकिन पुलिस पर नेताओं के दवाब के चलते उसी दिन आरोपी को छोड़ दिया गया। रविवार को पुलिस ने आरोपी भीमा को पकड़ा और उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर डोली की लाश एक खेत से बरामद की गई। 

 

सूचना मिलने पर परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा और उन्होंने अलीगढ़-दिल्ली हाईवे पर जाम लगा दिया। परिजन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। काफी देर समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। एसपी सिटी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का था।

COMMENT