अलीगढ़ / बुजुर्ग ने दो बच्चों को पिलाई शराब; शिक्षामित्र ने भी रोका नहीं, वीडियो वायरल होने पर दो हिरासत में



aligarh news senior citizen forced children to drink liquor 2 arrested after video went viral
X
aligarh news senior citizen forced children to drink liquor 2 arrested after video went viral

  • अलीगढ़ जिले के अतरौली थाना इलाके का मामला
  • डीएम ने एसडीएम व बीएसए को जांच के आदेश दिए

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2019, 02:42 PM IST

अलीगढ़. यदि बच्चों को उन्हें सही रास्ता बताने वाले ही गलत राह पर ले जाने लगें तो चिंतित होना स्वाभाविक है। ऐसा ही एक मामला अतरौली थाना इलाके के गांव बहादुरपुर (तेबुथू) से जुड़ा है। यहां एक वृद्ध ने दो बच्चों को पहले शराब पिलाई, फिर बीड़ी। मौजूद युवक ने दोनों बच्चों को बीयर पिलाया। इस दौरान एक शिक्षामित्र बच्चों को शराब पीने के लिए प्रोत्साहित कर रहा था। मामले का वीडियो वायरल होने पर डीएम चंद्रभूषण सिंह ने अतरौली के एसडीएम व बीएसए को जांच के निर्देश दिए हैं। गुरुवार सुबह दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

मौजद लोग तमाशबीन बने रहे, डीएम तक पहुंचा मामला

  1. गांव निवासी दो बच्चे बुधवार दोपहर खेलते हुए वृद्ध सोमवीर के खेत में चले गए थे। सोमवीर ने इन्हें नमकीन खिलाने का लालच देकर चारपाई पर बैठा लिया और शराब की बोतल निकाल ली। फिर डिस्पोजल गिलास में शराब भर बच्चों के हाथों में थमा दी। वहां कई लोग मौजूद थे। 

     

  2. इनमें शामिल गांव के ही विद्यालय में तैनात एक शिक्षा मित्र ने दोनों बच्चों को शराब पीने के लिए प्रोत्साहित करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद बच्चों को घर भेज दिया गया। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो डीएम चंद्रभूषण सिंह तक पहुंचा। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना