पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एंटी करप्शन टीम ने सेल्स टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर के चालक व चपरासी को दस हजार रिश्वत लेते पकड़ा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
टीम की गिरफ्त में दोनों आरोपी। (फोटो बाएं से दूसरा व तीसरा शख्स)
  • बैटरी स्क्रेप व्यापारी से मांगी गई थी रिश्वत
  • व्यापारी की शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई
  • दोनों आरोपियों पर थाना हाईवे में दर्ज किया गया केस

मथुरा. एंटी करप्शन टीम ने सोमवार को सेल्स टैक्स के दो कर्मचारियों को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपियों में कार्यालय का चपरासी व असिस्टेंट कमिश्नर का चालक बताया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ थाना हाईवे में केस दर्ज कराया गया है। आरोप है कि, बैटरी स्क्रेप व्यापारी से हर माह की दस हजार रिश्वत मांगी गई थी। 

ये भी पढ़ें
Yeh bhi padhein

हरियाणा के पलवल जिले के वांड संख्या 18 होडल निवासी व्यापारी अनिल अपने कारोबार के सिलसिले में मथुरा आते जाते थे। वे यहां बैटरी स्क्रेप खरीदने आते थे। आरोप है कि, सेल्स टैक्स विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर सचल दल के चालक जगदीश प्रसाद व चपरासी राजेश ने हर माह 10 हजार रुपए देने का दबाव बनाया।
 
जिस पर अनिल ने दोनों की शिकायत बीते 18 अक्टूबर को आगरा एंटी करप्शन टीम को दी। इसके बाद आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने का जाल बिछाया गया। सोमवार को एंटी करप्शन टीम प्रभारी शिवराम सिंह के नेतृत्व में एक टीम मथुरा पहुंची और व्यापारी अनिल को केमिकल लगे रुपए दिए गए। जैसे ही चालक व चपरासी ने रुपए लिए, उसी समय दोनों को टीम ने धर दबोचा। थाना हाईवे इलाके के राधा पुरम चौराहा से दोनों को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। टीम दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना हाईवे लेकर आई है।
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें