आगरा

--Advertisement--

रेप की घटनाओं से खराब हो रहा देश का नाम, सरकार करेगी कड़ी कार्रवाई; मां-बाप भी बच्चियों का रखें ख्याल: हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने स्कूल चलो अभियान की शुरुआत करते हुए बच्चों का स्वागत किया।

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2018, 12:12 PM IST
हेमा ने कहा कि देश प्रदेश में महिलाओं के साथ घटनाएं बढ़ गईं है। हेमा ने कहा कि देश प्रदेश में महिलाओं के साथ घटनाएं बढ़ गईं है।

मथुरा. बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने नाबालिगों के साथ बढ़ती रेप की घटनाओं के लेकर कहा कि- आजकल इसकी ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है। सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को नाबालिगों के साथ बढ़ती अपराध की घटनाओं पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, बच्चों और महिलाओं के साथ पहले भी अपराध होते थे, लेकिन मौजूदा वक्त में इन्हें ज्यादा पब्लिसिटी मिल रही है। लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा। ऐसा जो हादसा हो रहा है नहीं होना चाहिए इससे देश का भी नाम खराब हो रहा है। बता दें देश में इन दिनों नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की कई घटनाएं सामने आ रही हैं।


- हेमा मालिनी ने शनिवार को स्कूल चलो अभियान रैली को हरी झंडी दिखाई। बच्चों को पढ़ाई के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से शहर के मुख्य मार्गों पर निकाली गयी इस रैली की शुरुआत हेमा ने मंच से बच्चों को संबोधित करते हुई की। हेमा ने कहा कि देश व प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं जो चिंता की वजह है।
-बच्चियों के प्रति अपराध नहीं होना चाहिए जो सुनने में आ रहे हैं। हमारी सरकार इन सब को सुनकर इन सबका निवारण करेगी। बच्चियों को हिफाजत देना बहुत जरूरी है। बच्चियों के ध्यान उनके मां-बाप को भी रखना चाहिए ऐसा नहीं है कि उनको इधर-उधर कहीं भी छोड़ दे।


शुक्रवार को नए बंगले में किया था गृहप्रवेश
- बॉलीवुड स्टार और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने पति धर्मेन्द्र के साथ शुक्रवार को कान्हां की नगरी मथुरा के वृन्दावन में विधि-विधान से नए बंगले मे गृह प्रवेश किया था।
- वृन्दावन छटीकरा रोड स्थित ओमैक्स सिटी मे सांसद हेमा मालिनी ने नया बंगला बनाया है। हेमा ने ये बंगला मुंबई से आर्किटेक्ट बुलाकर बनवाया था। हेमा मालिनी के नए बंगले में 8 कमरे हैं जिसमें से चार कमरे फर्स्ट फ्लोर पर और चार कमरे सेकेण्ड फ्लोर पर बनाए गए हैं।

शुक्रवार को हेमा ने अपने नए बंगले में गृहप्रवेश किया। फाइल शुक्रवार को हेमा ने अपने नए बंगले में गृहप्रवेश किया। फाइल
X
हेमा ने कहा कि देश प्रदेश में महिलाओं के साथ घटनाएं बढ़ गईं है।हेमा ने कहा कि देश प्रदेश में महिलाओं के साथ घटनाएं बढ़ गईं है।
शुक्रवार को हेमा ने अपने नए बंगले में गृहप्रवेश किया। फाइलशुक्रवार को हेमा ने अपने नए बंगले में गृहप्रवेश किया। फाइल
Click to listen..