पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आगरा में पिता ने रुकवाई बेटी की शादी, कहा- महामारी खत्म होने के बाद करूंगा बिटया की शादी; सरकार ने किया है लॉकडाउन

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगमा को ब्याहने के के लिए इटावा के हाशिम पुत्र आसिफ बारात लेकर आने वाले थे
  • दुल्हन के पिता ने दूल्हे से बारात न लाने के लिए मनाया, रिश्तेदारों ने भी दिया साथ

आगरा. देश ही नहीं दुनियाभर में कोरोनवायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। इस बीच लोग इससे बचने के लिए एहतियात के तौर पर कई तरह के कदम भी उठा रहे हैं। कोरोनावायरस के चलते एक पिता ने भी अपनी बेटे की शादी इसलिए रुकवा दी क्योंकि बारात आती तो भीड़ लगती और ऐसे में संक्रमण फैलने का खतरा पैदा हो जाता। हालांकि सरकार की तरफ से उठाए गए कदम के तहत आगरा को लॉकडाउन किया गया है जिसकी वजह से बारात नहीं पहुंची और बेटी के हाथ पीले नहीं हो सके।

ये भी पढ़े
अगर आप या आपके आसपास ऐसे 5 तरह के संदिग्ध लक्षणों वाले लोग हैं तो तत्काल कोरोनवायरस की जांच कराएं
परिजनों का कहना है कि जब यह वायरस का असर खत्म हो जाएगा तब बेटी के हाथ पीले करेंगे। यह मामला आगरा की बाह तहसील का है। यहां के बुन्दू शेख की बेटी नगमा को ब्याहने के के लिए इटावा के हाशिम पुत्र आसिफ बारात लेकर आने वाले थे।कोरोना वायरस के चलते हुए लाकडाउन के चलते शादी समारोहों पर रोक है और सिर्फ दस बारह लोगों की उपस्थिति में ही शादी समारोह का आयोजन हो सकता था। 

वायरस का संक्रमण समाप्त होने के बाद होगी शादी
ऐसे में वायरस के खिलाफ लड़ने की प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की मुहिम का साथ देते हुए दूल्हे को बारात लाने से मना कर दिया। दुल्हन नगमा के पिता बुन्दू शेख का कहना है कि हम गरीब लोग हैं वायरस के प्रकोप को देखते हुए शादी रोक दी है। अब जो भी नुकसान हुआ हो इस वायरस के खत्म होने के बाद ही हम बेटी की शादी करेंगे। नगमा के चाचा मुन्ना का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के आदेशों का पालन करते हुए हमने ऐसा किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें