--Advertisement--

अस्थि कलश यात्रा में हेमा मालिनी ने कहा- मुझे देखकर अटलजी का शरमाना मेरे लिए अविस्मरणीय पल है

हेमा मालिनी ने बताया कि विनोद खन्ना ने अटलजी से उनकी मुलाकात कराई थी

Danik Bhaskar | Aug 23, 2018, 07:10 PM IST

मथुरा: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश यात्रा में शामिल होने के लिए सांसद हेमा मालिनी गुरुवार को मथुरा पहुंची। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, अटलजी महान व्यक्ति थे उनके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। वो भाजपा के स्तंभ थे उनसे भी प्रभावित होकर मैं भाजपा में शामिल हुई थी क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में मैंने मनोज कुमार और विनोद खन्ना जी से उनके बारे में बहुत कुछ सुना था।


25 बार देखी मेरी फिल्म: हेमा मालिनी ने बताया कि मैंने रैलियों में अटलजी के बारे में भाषण दिया लेकिन मैं उनसे कभी मिली नहीं थी। फिर विनोद खन्ना के साथ में मिलने गई थी। मुलाकात के दौरान अटलजी मुझे देखकर शरमा रहे थे। मुझे बाद में पता चला कि उन्होंने मेरी फिल्म सीता और गीता करीब 25 बार देखी है। हेमा ने कहा, अटलजी का मुझे देखकर शरमाना मेरे लिए अविस्मरणीय पल है।

अटलजी सामान्य व्यक्ति नहीं थे: हेमा मालिनी ने कहा, अस्थि कलश यात्रा का उद्देश्य लोगों को अटलजी की उंचाइयों के बारे में जानकारी देना है। अटल बिहारी वाजपेयी सामान्य व्यक्ति नहीं थे।

हेमा मालिनी गुरुवार को अस्थि कलश यात्रा में शामिल होने के लिए मथुरा पहुंची थी। हेमा मालिनी गुरुवार को अस्थि कलश यात्रा में शामिल होने के लिए मथुरा पहुंची थी।
16 अगस्त को अटलजी का निधन हो गया था। 16 अगस्त को अटलजी का निधन हो गया था।