लोकसभा चुनाव / मथुरा में भिड़े भाजपा व कांग्रेसी कार्यकर्ता; डिवाइडर बनकर पुलिस जवानों ने निकाला सुलह का रास्ता



lok sabha election 2019 mathura bjp and congress party workers fight police helped to sort
X
lok sabha election 2019 mathura bjp and congress party workers fight police helped to sort

  • 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान
  • मंगलवार शाम पांच बजे थम गया चुनावी प्रचार का शोर

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 05:12 PM IST

मथुरा. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए मंगलवार शाम पांच बजे प्रचार का शोर थम गया। इससे पहले मथुरा में भाजपा व कांग्रेस ने रोड शो निकाला। लेकिन चौक बाजार इलाके में भाजपाई व कांग्रेसी आमने-सामने आ गए। कांग्रेसियों ने चौकीदार चोर है के नारे लगाए। इससे दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में झड़प शुरू हो गई। पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। 

 

पहले निकलने के लिए प्रशासन पर बनाया दबाव

भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी और कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक ने मंगलवार को अलग-अलग जगहों से रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। शहर के चौक बाजार इलाके में जब भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी का रोड शो पहुंचा, तभी कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक का रोड शो भी सामने आ गया। इस दौरान दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता अपने अपने रोड शो को पहले निकालने के लिए प्रशाशन पर दवाव बनाने लगे और एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। 

प्रशासन ने दिखाई समझदारी

स्थिति तनावपूर्ण होते देख मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल बुला लिया गया। वहीं एसपी सिटी राजेश कुमार दोनों दलों के नेताओं को समझाने का प्रयास करना शुरू कर दिया। जिसके बाद कुछ लोगों ने समझदारी दिखाते हुए बीच का रास्ता निकाला और पुलिस कर्मी बीच सड़क पर डिवाइडर की तरह खड़े हो गए। जिसके बाद दोनों पार्टियों का रोड शो अपने अपने रास्ते पर रवाना हो गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना