पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक, पिता व दो बच्चों की मौत, महिला समेत दो की हालत गंभीर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल
  • दिल्ली-मथुरा हाईवे पर शुक्रवार सुबह हुआ हादसा
  • गुड़गांव के गुरुग्राम से वापस लौट रहा था आगरा का परिवार

मथुरा. दिल्ली-मथुरा हाईवे पर शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर बाइक सवार एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, महिला समेत दो घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।  

ये भी पढ़ें
घर से लापता रिटायर्ड प्रिंसपल का नहर में मिला शव, हादसा या खुदकुशी, पड़ताल में जुटी पुलिस
आगरा जिले के होशियार खेरागढ़ निवासी जितेंद्र ठाकुर शुक्रवार सुबह बाइक से बहन के घर गुड़गांव के गुरुग्राम से वापस लौट रहा था। उसके साथ बाइक पर पत्नी, दो बेटे व एक बेटी भी सवार थीं। लौटते समय दिल्ली-मथुरा हाईवे पर छाता कोतवाली क्षेत्र में अकबरपुर के पास पंचर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गया। 
 
बाइक से टकराने के बाद पांचों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन जितेंद्र व उसकी एक बेटी व एक बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि पत्नी व एक बेटा घायल है। महिला की हालत गंभीर है। सीओ छाता जगदीश कालीरमन ने बताया कि, पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की तलाश कर रही है। 
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें