आगरा

--Advertisement--

बंदरों ने लूट लिया सर्राफा व्यापारी का पैसों से भरा बैग, 60 हजार फेंक दिए; 1.40 लाख अभी तक नहीं मिले

व्यापारी को 60 हजार रुपए तो मिल गए लेकिन 1.40 लाख रुपए अभी तक नहीं मिले हैं।

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 01:12 PM IST
बंदरों ने बैग छीनने के बाद कुछ पैसे फाड़ दिए। बंदरों ने बैग छीनने के बाद कुछ पैसे फाड़ दिए।

आगरा. आगरा में एक बैंक में पैसे जमा करने जा रहे सर्राफ व्यापारी से से बंदरों के एक झुंड ने नोटों से भरा बैग लूट लिया। काफी मेहनत के बाद बंदरों ने केवल सौ-सौ की 6 नोटों की गड्डियां ही फेंकी जबकि बाकी नोट लेकर भाग गए। बताया जा रहा है कि बैग में दो लाख रुपए थे। व्यापारी को 60 हजार रुपए तो मिल गए लेकिन 1.40 लाख रुपए अभी तक नहीं मिले हैं।

- दरअसल नाई की मंडी के मोहल्ला हल्का मदन निवासी विजय बंसल सर्राफ का काम करते हैं। वह अपनी बेटी नैंसी के साथ धाकरान चौराहे स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में मंगलवार को दो लाख रुपए जमा करने जा रहे थे। जब वह बैंक के गेट पर पहुंचे तो उन्हें चार बंदरों ने घेर लिया और बेटी के हाथों से नोटों का बैग छीन लिया।
- घटना के बाद विजय बंसल अपनी बेटी के साथ बंदरों के पीछे-पीछे भागे लेकिन बंदर चार मंजिला इमारत पर चढ़ गए। काफी कोशिशों के बाद बंदरों से नोटों की 6 गड्डियां फेंक दी जबकि 1 लाख 40 हजार रूपए से भरा बैग लेकर बन्दर दूसरी तरफ चले गए। सर्राफ व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर पूछताछ की और बंदरों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या कहना है विजय बंसल का
- विजय बंसल का कहना था कि यह पैसे किसी की उधारी देने के लिए इकट्ठा किए थे। जो बड़ी मेहनत के बाद जमा किये गये थे अब फिर से कर्जे में चला गया हूं। घटना के बाद से पुलिस के चक्कर तो लगा रहे हैं लेकिन पुलिस भी मदद करने में लाचार साबित हो रही है।
- उन्होंने कहा कि मंगलवार को वह 2 लाख रुपए लेकर घर से निकला और बैंक के गेट पर पहुंचा तो 4 बंदर आए और थैली छीन कर ले गए बंदरों ने 6 नोटों की गड्डियां तो फेंक दी लेकिन बाकी नोटों की गड्डियों को लेकर चले गए।

बंदरों की तलास कर रही है पुलिस। बंदरों की तलास कर रही है पुलिस।
दो लाख रुपए बैंक में जमा करने जा रहा था सर्राफा व्यापारी। दो लाख रुपए बैंक में जमा करने जा रहा था सर्राफा व्यापारी।
X
बंदरों ने बैग छीनने के बाद कुछ पैसे फाड़ दिए।बंदरों ने बैग छीनने के बाद कुछ पैसे फाड़ दिए।
बंदरों की तलास कर रही है पुलिस।बंदरों की तलास कर रही है पुलिस।
दो लाख रुपए बैंक में जमा करने जा रहा था सर्राफा व्यापारी।दो लाख रुपए बैंक में जमा करने जा रहा था सर्राफा व्यापारी।
Click to listen..