Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Nine Year Old Girl Allegedly Killed In Etah

एटा: 9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थी मासूम; आरोपी अरेस्ट

परिजनों की शिकरायत पर आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 20, 2018, 10:07 AM IST

  • एटा: 9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थी मासूम; आरोपी अरेस्ट
    +1और स्लाइड देखें
    चाचा की शादी में परिवार के साथ आई थी मासूम।

    एटा.जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के एक कस्बे में 9 साल की मासूम के साथ रेप कर हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची अपने चाचा के लग्न समारोह में आई थी। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात एक युवक उसे समारोह से खींचकर ले गया और फिर उसके साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को परिजनों की शिकात पर गिरफ्तार कर लिया है।

    - अलीगंज थाना में मृतक लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात है। लग्न समारोह के दौरान ही अचानक बच्ची के गायब होने से परिजनों ने उसको आसपास ढूंढा लेकिन उसका कोई पता नहीं चला जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। काफी ढूंढने के बाद पास के खेत में बच्ची की लाश शुक्रवार सुबह 3.30 बजे अर्धनग्न हालात में खून से लथपथ मिली।


    क्या कहना है परिजनों का
    - परिजनों ने बताया कि गांव के ही 22 साल के एक युवक ने मृतक बच्ची से पानी मांगा था और जब वो पानी देने गई तभी से वो गायब थी। युवक इसी गांव का रहने वाला है और यह लग्न समारोह में खाना बना रहा था।
    - कार्यक्रम के बाद इसने कच्ची शराब पीने के लिए मृतक लड़की से पानी मांगा था। तभी ये लड़की को उठाकर ले गया और बगल के खेत मे दुष्कर्म के बाद उसकी गाला घोटकर हत्या कर दी।
    - मृतका की मां ने कहा कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। मां का कहना है कि परिवार के एक सदस्य ने मृतक लड़की को उसके पास पानी ले जाते हुए देखा था।

    क्या कहना है पुलिस का
    - एटा के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि लग्न समारोह के दौरान एक बच्ची की रेप करने के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  • एटा: 9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थी मासूम; आरोपी अरेस्ट
    +1और स्लाइड देखें
    पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×