आगरा

--Advertisement--

आरक्षण की मांग को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकताओं ने रोकी ट्रेन, स्टेशन पर दिया धरना

ट्रेन रोके जाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 02:03 PM IST
निषाद पार्टी आरक्षण की मांग कर रही है। निषाद पार्टी आरक्षण की मांग कर रही है।

आगरा. आरक्षण की मांग को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को फतेहाबाद में एक पेसेंजर ट्रेन रोक दी। सैकड़ों की संख्या में ट्रेन को रोकने के लिये पहुंचे निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर आरक्षण की मांग की। वहीं, ट्रेन रोके जाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

- निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय कुमार निषाद के आह्वान पर वीरशहीद अखिलेश निषाद की आत्मा शांति हेतु और आरक्षण की मांग को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकर्ता ट्रेन रोकने के लिये फतेहाबाद स्टेशन पर पहुंचे।
- मैनपुरी से चलकर बाह बटेश्वर के रास्ते आगरा कैंट जा रही डीएमयू 71910 ट्रेन को निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फतेहाबाद रेलवे स्टेशन पर 9.20 बजे रोक दिया। करीब 10 मिनट तक ट्रेन रुकी रही और निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरक्षण की मांग को लेकर नारेबाजी की। करते रहे । सूचना मिलते ही फतेहाबाद सर्किल की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ट्रेन को रवाना किया।

रेलवे स्टेशन पर दिया धरना
- निषाद पार्टी के कार्यकर्ता, मल्लाह, केवट, कश्यप, कहार और बिंद आदि उप जातियों को आरक्षण का प्रमाण पत्र जारी कराने के मांग को लेकर फतेहाबाद रेलवे स्टेशन पर धरने पर बैठ गए।
- निषाद पार्टी के प्रदेश सचिव होतम सिंह निषाद ने सीओ फतेहाबाद व तहसील के अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंप रेल रोको आंदोलन व धरना समाप्त किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेन का रवाना कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेन का रवाना कराया।
X
निषाद पार्टी आरक्षण की मांग कर रही है।निषाद पार्टी आरक्षण की मांग कर रही है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेन का रवाना कराया।मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेन का रवाना कराया।
Click to listen..