आगरा

--Advertisement--

आगरा: सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, कई लोगों की हालत गंभीर; डंपर और जीप में हुई भिड़ंत

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 03:08 PM IST
डंपर और जीप के बीच भिड़ंत हुई है। डंपर और जीप के बीच भिड़ंत हुई है।

आगरा. आगरा के खेरागढ़ में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। हादसे में 8 लोगों के मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार खेरागढ़-जगनेर रोड के सरेन्धी मार्ग के पास एक डंपर और जीप की भिड़ंत हो गई। जीप सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 7 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है। एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण ने आठ लोगों के मौत की पुष्टि की है।मरने वालों में एक महिला, एक बच्चा और 6 पुरूष शामिल हैं। गंभीर रूप से घायलों को आगरा रेफर किया जा रहा है।

जीप में सवार थे 15 लोग

- जानकारी के अनुसार जीप में 15 लोग सवार थे। सभी लोग सवारी थे। ये जीप आगरा से जगनेर जा रही थी।
- जीप जब आगरा के खेरागढ़ में सरेन्धी मार्ग पर पहुंची उसी समय डंपर और जीप के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में सात लोग घायल हैं। घायलों में कुछ की हाल गंभीर बताई जा रही है।

- घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी के अनुसार शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायलों को एम्बुलेंस नहीं मिलने से निजी वाहनों द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया है।

क्या कहना है प्रत्यक्षदर्शी का
- प्रत्यक्षदर्शी अजय मोदी के अनुसार डंपर चालक की गलती के साथ जीप में ओवरलोडिंग भी थी। डंपर और जीप में आमने-सामने टक्कर हुई है।
- टक्कर इतनी तेज थी कि डेढ़ किमी दूर तक आवाज आई। हादसे के बाद डंपर चालक तुरन्त गाड़ी लेकर भाग गया।

बीजेपी नेता का है डंपर

- बताया जा रहा है कि डंपर स्थानीय भाजपा नेता का है। जबकि जीप विजय बघेल नामक युवक की है। जीप के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है।

- मारने वाले ज्यादातर जगनेर ब्लॉक के थे।

पुलिस ने घटनास्थल को किया सील

- हादसे के बाद से डंपर चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया है। वहीं, हादसे के बाद पुलिस ने घटनास्‍थल को सील कर दिया है किसी तरह के बवाल की आशंका को देखते हुए पुलिस ने मौके पर फोर्स तैनात कर दी है।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गयाा है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गयाा है।
X
डंपर और जीप के बीच भिड़ंत हुई है।डंपर और जीप के बीच भिड़ंत हुई है।
स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गयाा है।स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गयाा है।
Click to listen..