आगरा

--Advertisement--

आधी रात घुसे न्यूड लुटेरे, मकान मालिक की बहू को धमकाया, फिर मांगे कपड़े

बुधवार देर रात एक घर में घुसकर 20 लाख की लूट की। खास बात यह रही कि तीन में से दो लुटेरे नग्न थे।

Danik Bhaskar

Apr 19, 2018, 02:50 PM IST
घटना के बाद रोती कांति देवी। घटना के बाद रोती कांति देवी।

फिरोजाबाद. यहां स्वामी नगर में तीन लुटेरों ने बुधवार देर रात एक घर में घुसकर 20 लाख की लूट की। खास बात यह रही कि तीन में से दो लुटेरे नग्न थे। उन्होंने घर के मालिक की बहू के कमरे में घुसकर उससे कपड़ों और गहने-पैसों की डिमांड की। उन्होंने महिला को धमकाया कि कपड़े दो, नहीं तो बच्चे को जान से मार देंगे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छत के रास्ते घुसे थे घर में, दो परिवारों को बनाया निशाना

- घटना थाना शिकोहाबाद क्षेत्र स्थित स्वामी नगर निवासी तहसीलदार सिंह के घर हुई। उनकी बहू कांति सिंह (35) ने पुलिस को बताया, "रात में घर के काम निपटाने के बाद हम सब सो चुके थे। मेरे पति बाहर जॉब करते हैं। घर पर सिर्फ मैं, मेरे बच्चे और ससुर मौजूद थे। हमारे एक किराएदार भी हैं। वे भी बाहर जॉब करते हैं और घटना के वक्त यहां सिर्फ उनकी पत्नी और बच्चे थे।"
- "तीन बदमाश रात 12 बजे के करीब छत के रास्ते से आए थे। सबसे पहले वे मेरे ससुर के कमरे में घुसे। उसके बाद वे मेरे कमरे की तरफ आए। उन्होंने डंडा बजाते हुए बोला- गेट खोल। मैंने मना किया तो उन्होंने कुंडी तोड़ दी। उनमें से दो नग्न थे और एक ने पैंट-शर्ट पहनी थी। चेहरे पर नकाब थे।"
- "उनमें से एक ने मुझसे कपड़े देने के लिए कहा। दूसरा साथी घर में रखे गहने-पैसे मांग रहा था। मैंने विरोध किया तो बोले- हमें रोका तो तेरे बच्चे को मार देंगे। मैंने बच्चे को गोद में चिपका लिया और बोली कि जो लेना है ले जाओ, लेकिन हमें छोड़ दो।"
- "मुझे शादी में जाना था, इसलिए घर में ज्वैलरी रखी थी। वो लगभग 10 लाख रुपए का सामान ले गए। इतनी ही हमारे किराएदार के घर से लूट की।"
- कांति देवी के मुताबिक उन्होंने पुलिस को डायल 100 पर फोन लगाया, लेकिन उनकी मदद के लिए कोई नहीं आया। जब तक पुलिस पहुंची तबतक वे सब लूटकर जा चुके थे।

चार लोगों को किया घायल

- एसएसपी शिकोहाबाद डॉ. मनोज कुमार ने बताया, "यहां स्वामी नगर में एक लूट हुई है। पीड़ित परिवार तहसीलदार सिंह ने तहरीर दी है कि तीन नकाबपोश उनके घर बुधवार रात 12 बजे घुसे थे। उन्होंने घर के सदस्यों पर डंडे से वार किया है। अटैक में तहसीलदार, बहू कांति देवी, उनकी किराएदार ममता और उसका भतीजा सूरज घायल हुआ है। करीब 20 लाख रुपए की लूट हुई है। किराएदार ममता पत्नी हेमराज के कमरे से चार सोने की चूड़ी, तीन जोड़ी कुंडल, मंगलसूत्र समेत 12 तोला सोना और पांच हजार कैश लूटा गया। मकान मालिक की बहू के कमरे से 9 तोले सोने की ज्वैलरी और 15 हजार कैश लूटा गया है।"

लुटेरों ने घर की किराएदार ममता पर भी हमला किया। लुटेरों ने घर की किराएदार ममता पर भी हमला किया।
मकान मालिक तहसीलदार सिंह, जिनके घर लूट हुई। मकान मालिक तहसीलदार सिंह, जिनके घर लूट हुई।
Click to listen..