शिवपाल यादव बोले- पाकिस्तान वाले कब्जे के भारतीय भूभाग को वापस ले सरकार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव। - Dainik Bhaskar
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव।
  • शिवपाल यादव ने मंगलवार को एटा में दिया बयान
  • झांसी के पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर केस मामले में इंस्पेक्टर पर एफआईआर दर्ज किए जाने की उठाई मांग

एटा. प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मंगलवार को एटा पहुंचे। उन्होंने यहां अलीगंज के असदपुर गांव पहुंचकर जम्मू-कश्मीर के लेह में विगत दिनों शहीद हुए सेना के जवान सनोज कुमार के परिवारीजनों को अपनी शोक संवेदना प्रकट की। इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हट चुका है। अब वहां के लोगों को पूर्ण सुविधाएं देनी चाहिए। जो पाक के कब्जे में भारत का हिस्सा है, उसे भी वापस लिया जाना चाहिए।
 

ये भी पढ़ें
शिवपाल सिंह समेत चार विधायकों के बंगला आवंटन मामले में हाईकोर्ट ने मांगा जवाब
शिवपाल यादव ने झांसी में पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर को हत्या बताते हुए कि, तुरंत आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर कर उसे जेल भेजना चाहिए। उन्होंने पुष्पेंद्र एनकाउंटर मामले में सरकार पर हत्यारों को बचाने का आरोप लगाया। कहा कि राज्य में पिछड़े लोगों खासकर यादवो की हत्याएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। अधिकारी मंत्रियों की भी बात नही मानते हैं। 
 
महाराष्ट्र और हरियाणा में भाजपा की सीटें कम आने पर शिवपाल ने कहा कि, भाजपा द्वारा किए गए वादों को पूरा न करना इसकी एक प्रमुख वजह है। कहा कि, भ्रष्टाचार, महंगाई बढ़ रही है, रोजगार नहीं मिल रहा। देश में आर्थिक मंदी छाई हुई है। बैंकों से जनता का विश्वास उठ रहा है। उद्योग धंधे चौपट हो रहे हैं। 
 
शिवपाल यादव ने अयोध्या विवाद पर कहा कि, सभी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करना चाहिए। जो भाजपा नेता बिना कोर्ट का निर्णय आए मंदिर निर्माण की बात कर रहे हैं वो कोर्ट की अवहेलना और अपमान कर रहे हैं।
 
इस अवसर पर शिवपाल सिंह यादव ने शहीद सनोज यादव के परिजनों को आर्थिक मदद देने, उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी देने और शहीद का दर्जा देने की भी मांग की। 
 


 

खबरें और भी हैं...