Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» शॉकिंग वीडियो: Shocking Video: A Man Wounded By Electric Current

हाइड्रोलिक कचरा गाड़ी ऊपर उठते ही करंट से चिपका रह गया शख्स

मामला शमशाबाद थाने के तहत बायपास मार्ग का है। नगर पालिका का कर्मचारी बच्चू सिंह अपने साथी ड्राइवर के साथ कचरा फेंकने गया

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 31, 2018, 03:50 PM IST

    आगरा, यूपी। सड़क किनारे झूल रहे बिजली के तार जानलेवा साबित हो रहे हैं। गुरुवार को गाड़ी से कचरा निकालते वक्त एक कर्मचारी करंट से चिपक गया। बड़ी मुश्किल से उसे करंट से छुड़ाया जा सका। घायल कर्मचारी को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


    -मामला शमशाबाद थाने के तहत बायपास मार्ग का है। नगर पालिका का कर्मचारी बच्चू सिंह अपने साथी ड्राइवर के साथ कचरा फेंकने गया था। बच्चू सिंह गाड़ी के पीछे थे। ड्राइवर ने हाइड्रोलिक गाड़ी को पीछे से उठाया, तभी वो बिजली के तार से टच हो गई। इसके साथ ही बच्चू सिंह गाड़ी से चिपका रह गया
    -लोग बांस लेकर दौड़े। कुछ लोगों ने तार ऊपर उठाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। इस बीच ड्राइवर ने जान जोखिम में डालकर गाड़ी को स्टार्ट किया और आगे बढ़ा दिया। इससे बच्चू सिंह करंट से छूट सका।
    -बताया जाता है कि अलग-अलग क्षेत्र में पिछले एक महीने में 5-6 लोग करंट की चपेट में आकर जान गंवा चुके हैं।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Agra News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: haaidrolik kchraa gaaadei oopar uthte hi karnt se chipka rh gaya shakhs
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Agra

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×