आगरा / नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी के साथ की सामूहिक ज्यादती, 2 दिन से थाने के चक्कर लगा रही पीड़िता



X

  • परिजनों का आरोप- राजनीतिक दबाव में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस
  • पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले में साधी चुप्पी

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 12:05 PM IST

आगरा. जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने एक युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक तौर पर ज्यादती की। पीड़िता का आरोप है कि वह दो दिनों से पुलिस थाने का चक्कर काट रही है लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस के अधिकारी भी अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले क जांच की जा रही है।

 

आगरा के जैतपुर थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी के साथ सामूहिक ज्यादती की। पीड़िता नाबालिग किशोरी का आरोप है कि 2 दिन पूर्व वह अपने बहन के साथ बाजार जा रही थी। तभी कार सवार कुछ युवक आए और उसे जबरन नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर गाड़ी में डालकर ले गए। बेहोशी की हालत में नाबालिक किशोरी के साथ सामूहिक ज्यादती की।

 

बाद में किशोरी किसी तरह बदहवास हालत में परिजनों के पास पहुंची जिसके बाद परिजन किशोरी को थाने लेकर पहुंचेऔर किशोरी के साथ घटी घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

 

वही परिजनों का आरोप है कि पुलिस पीड़िता के परिजनों पर दबाब बना रही है।पीड़ित परिवार दो दिन से थाने के चक्कर लगा रहा है राजनीतिक दबाब में पुलिस पीडत परीवार की सुनने को तैयार नहीं है। पीड़ित परिवार दो दिन से न्याय की गुहार लगा रहा है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना