आगरा / अधिवक्ता का अपहरण कर मांगी 50 लाख रुपए की फिरौती, घटना के पीछे राजस्थान के गैंग के शामिल होने की आशंका

आगरा से लापता अधिवक्ता अकरम (फाइल फोटो) आगरा से लापता अधिवक्ता अकरम (फाइल फोटो)
X
आगरा से लापता अधिवक्ता अकरम (फाइल फोटो)आगरा से लापता अधिवक्ता अकरम (फाइल फोटो)

  • 3 फरवरी को फिरोजाबाद के मोहल्ला राजपुताना निवासी वकील अकरम अपने परिचितों से मिलने आगरा आए थे
  • पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की मामले की जांच, कई विंदुओं को संज्ञान में रखकर लगाई गई हैं टीमें 

दैनिक भास्कर

Feb 07, 2020, 01:16 PM IST

आगरा. जिले के सिकंदरा क्षेत्र से फिरोजाबाद के वकील अकरम के अपहरण का मामला प्रकाश सामने आया है। बदमाशों ने फोन पर परिजनों से 50 लाख रुपए की फिरौती की मांगी है। वहीं पुलिस को जानकारी मिली है कि राजस्थान के एक गैंग द्वारा ये फोन कॉल किया गया है। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें अधिवक्ता अकरम की तलाश में छापेमारी करने में जुट गई है। 

ये भी पढ़े

पुलिस आशंका जता रही है कि अपहरण की इस वारदात को राजस्थान के गिरोह ने अंजाम दिया है। एसएसपी बबलू कुमार ने क्राइम ब्रांच सहित सर्विलांस की टीम को एक्टिव कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में कई बिन्दुओं पर जांच शुरू कर दी है।

अपने परिचितों से मिलने आए थे वकील अकरम अंसारी
आगरा के सिकंदरा क्षेत्र से 3 फरवरी को फिरोजाबाद के मोहल्ला राजपुताना निवासी वकील अकरम अंसारी आगरा के सदर तहसील में अपने परिचितों से मिलने आए थे। जिसके बाद  उनके रिश्तेदारों ने उनको कारगिल पेट्रोल पंप से ऑटो में बैठा बिठा दिया, इसके बाद से कोई उनका पता नहीं चला है।

वहीं एडवोकेट अकरम अंसारी के भाई असलम अंसारी के पास बदमाशों द्वारा 50 लाख रुपए की फिरौती के लिए फोन आने से सनसनी फ़ैल गई है। खबर मिलते ही फिरोजाबाद में घर पर संबंधियों और परिचितों की भीड़ जुट गई। पुलिस की टीमें भी लगातार उनके घर पर निगरानी रख रहीं है। लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है।

एएसपी सौरभ दीक्षित ने कहा कि वकील के अपरहण की खबर मिली है। उसकी लास्ट लोकेशन आगरा में ही मिली है। एसएसपी सर की टीम इस पर कार्य कर रही हैं। जल्द ही वकील का अपहरण करने वालों का सुराग लगाया जाएगा। फिलहाल सिकंदरा थाना क्षेत्र के तिराहे पर सीसीटीवी और अस्पताल के कैमरों को खंगालने का कार्य किया जा रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना