अलीगढ़ / सलमा अंसारी ने कहा- मदरसा चाचा नेहरू में बनेगा मंदिर, हमें कट्‌टरपंथियों की फिक्र नहीं



Temple to Be Constructed in Chacha Nehru Madarsa Salma Ansari
X
Temple to Be Constructed in Chacha Nehru Madarsa Salma Ansari

  • बोलीं- मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कह रहा है
  • मदरसे के भीतर मंदिर नहीं होने की वजह से बच्चों को बाहर जाना पड़ता है

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 05:30 PM IST

अलीगढ़. देश के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी ने कहा है कि मदरसा चाचा नेहरू में मंदिर और मस्जिद बनने की तैयारी है। उन्होंने शनिवार को नूर चैरिटेबल सोसायटी के तहत महानगर के भमोला मोहल्ला में चल रहे मदरसे में उन्होंने कहा कि मदरसे में चार हजार मुस्लिम व एक हजार से ज्यादा हिंदू बच्चे पढ़ रहे हैं। 

 

मदरसे में मंदिर के निर्माण को लेकर कट्टरपंथियों के आपत्ति के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि कोई क्या कह रहा है। जिस तरह से मदरसे के अंदर लगातार हिन्दू बच्चों की तादाद बढ़ रही है उसे देखते हुए मदरसे के अंदर मंदिर बनाने का निर्णय लिया गया है, क्योंकि मदरसे के अंदर मंदिर नहीं होने के चलते हिंदू बच्चे मदरसे से बाहर मंदिर में जाते हैं।

 

उन्होंने कहा कि पूर्व में हमारे बच्चों के साथ एक हादसा हो चुका है। हादसे को देखते हुए मदरसे के अंदर मंदिर बनाने का निर्णय लिया गया है। छोटे बच्चे ने स्कूल के बाहर मंदिर जाएंगे और ना मस्जिद। मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द करा दिया जाएगा। 

 

सलमा अंसारी आज अपने मदरसे में एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में ऐसी हवा चले जहां सब मिल जुल कर रहे। जनसंख्या नियंत्रण पर कहा की सब चीज खत्म हो रही है। आपको सोचना है की मुल्क को कैसे बचाना है। इस पर जरूरी है काम करना। इसके लिए जरुरी है सब शिक्षित हों। जबरदस्ती नहीं बल्कि समझाना चाहिए। लोगों की समझ में आये की हम क्यों कम बच्चे पैदा करें।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना