--Advertisement--

वृंदावन / अमेरिकी ने चाकू दिखाकर यूपी पुलिस को खदेड़ा, शांत होने की गुहार करते रहे दरोगा



पुलिस जब अमेरिकी को गिरफ्तार करने सोसाइटी पहुंची तो उसने चाकू दिखाकर धमकाया पुलिस जब अमेरिकी को गिरफ्तार करने सोसाइटी पहुंची तो उसने चाकू दिखाकर धमकाया
X
पुलिस जब अमेरिकी को गिरफ्तार करने सोसाइटी पहुंची तो उसने चाकू दिखाकर धमकायापुलिस जब अमेरिकी को गिरफ्तार करने सोसाइटी पहुंची तो उसने चाकू दिखाकर धमकाया
  • शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाने के आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस
  • गर्भवती युवती ने वृंदावन कोतवाली में दर्ज कराया केस

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 11:35 AM IST

मथुरा. अमेरिकी युवक ने पुलिस को चाकू के बल पर खदेड़ दिया। अमेरिकी पुलिस को गालियां देता रहा और पुलिस उससे शांत होने की गुहार करती रही। जैसे-तैसे पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया। अमेरिकी युवक पर दिल्ली की एक लड़की को प्यार में फंसाकर गर्भवती करने और हत्या करने की कोशिश का आरोप है।

 

फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती: पुलिस के मुताबिक माइकल जेम्स अमेरिका के मैरीलैंड का रहने वाला है। वह चार अक्टूबर को मथुरा आया था। यहां वह श्रीकृष्ण शरणम सोसाइटी में रह रहा था। दिल्ली की रहने वाली 25 वर्षीय युवती से डेढ़ साल पहले फेसबुक के जरिए माइकल की दोस्ती हुई। आरोप है कि माइकल भारत आया और युवती से शादी करने का वादा कर उसके साथ संबंध बनाए। इससे युवती गर्भवती हो गई। मथुरा आकर युवती ने यह बात जब माइकल से बताई तो वह नाराज हो उठा। लेकिन युवती ने शादी का दबाव बनाया। इससे गुस्साए माइकल ने युवती पर चाकू से हमला बोल दिया।

 

भागकर पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस सोसाइटी पहुंचकर अमेरिकी युवक से बात करने की कोशिश की तो वह उलझ गया। उसने पुलिस टीम पर चाकू से हमला करने की कोशिश की और मौके से भागा। लेकिन सीढ़ियों पर उसका पैर फिसल गया। पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया। 

 

दो मामलों में दर्ज हुए केस: सीओ सदर प्रीती सिंह ने बताया कि इस प्रकरण में पुलिस ने अमेरिकी युवक पर दो मामले दर्ज किए हैं। पहला रेप और जान से मारने की कोशिश और दूसरा वृंदावन कोतवाली प्रभारी रामपाल भाटी ने दर्ज कराया है। अमेरिकी युवक ने मथुरा में रहने की सूचना भी पुलिस को नहीं दी थी। सरकारी काम में बाधा और विदेशी अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..