मथुरा / अंदर से लॉक कार में पति, पत्नी और बेटी के शव मिले, कारोबार में घाटे की वजह से सुसाइड की आशंका

अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सर्राफा व्यापारी नीरज (फाइल फोटो) अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सर्राफा व्यापारी नीरज (फाइल फोटो)
X
अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सर्राफा व्यापारी नीरज (फाइल फोटो)अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सर्राफा व्यापारी नीरज (फाइल फोटो)

  • आशंका है कि कारोबारी ने पत्नी और दो बच्चों को गोली मारने के बाद आत्महत्या की, बेटे की हालत नाजुक
  • मृतक कारोबारी मथुरा का रहने वाला था, दिल्ली में रहकर कारोबार करता था; कार से सुसाइड नोट भी मिला

दैनिक भास्कर

Jan 01, 2020, 02:38 PM IST

मथुरा. यहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को अंदर से लॉक कार में पति, पत्नी और बेटी के शव मिले हैं। जबकि एक बच्चा गंभीर हालत में मिला है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, आशंका है कि कारोबारी नीरज अग्रवाल ने पत्नी नेहा अग्रवाल और दोनों बच्चों (बेटी धन्या और बेटा शौर्य) को गोली मारने के बाद खुदकुशी की है।

पुलिस ने बताया कि कार से एक सुसाइड नोट भी मिला है। कार की अगली सीट पर नीरज का शव मिला, जबकि पिछली सीट पर पत्नी और बेटी का शव पड़ा था। वहीं पर बेटा भी गंभीर हालत में पिछली सीट पर था। शुरुआती जांच में घटना की वजह परिवारिक कलह और व्यापार में नुकसान निकलकर सामने आ रही है।

एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि मृतक नीरज मथुरा के गोविंद नगर इलाके के रहने वाले थे। वह दिल्ली में रहकर कारोबार करते थे। मंगलवार को ही कार से परिवार समेत मथुरा आए थे। कार का शीशा तोड़कर शवों को बाहर निकाला गया। इस दौरान देखा की एक बच्चे की सांसें चल रही थीं। उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नीरज के हाथ में पिस्टल थी। उसकी फारेंसिक जांच की जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना