Hindi News »Uttar Pradesh »Agra» Tree Fell In Front Of Hema Malini Convoy In Mathura

आंधी-तूफान में बाल-बाल बचीं सांसद हेमा मालिनी, काफिले के सामने गिरा पेड़

रविवार को आंधी तूफान के कारण यूपी में 39 लोगों की मौत हो गई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - May 14, 2018, 11:59 AM IST

  • आंधी-तूफान में बाल-बाल बचीं सांसद हेमा मालिनी, काफिले के सामने गिरा पेड़
    +1और स्लाइड देखें
    हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र के 4 दिन के दौरे पर हैं। फाइल

    मथुरा. मथुरा सांसद हेमा मालिनी रविवार को उस समय बाल-बाल बच गईं जब आंधी-तूफान की वजह से एक पेड़ अचानक उनके काफिले के आगे गिर गया। घटना उस समय हुई जब सांसद हेमा मालिनी मथुरा सांसद एक गांव में जनसभा को सभा को संबोधित करके लौट रही थीं। खराब मौसम को देखते हुए सतर्क होकर वाहन चला रहे उनके चालक ने पेड़ से टकराने से पहले ही ब्रेक लगाकर गाड़ी को नियंत्रित कर लिया। पेड़ गिरने के बाद सांसद के सुरक्षाकर्मियों और कार्यकर्ताओं ने मिलकर पेड़ हटाया।


    बता दें कि सांसद हेमा मालिनी 4 दिवसीय दौरे पर मथुरा आई हुई हैं। रविवार को हेमा मालिनी मांट तहसील के मिठौली गांव में ग्रामीणों के साथ जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। वे बीजेपी सरकार की चौथी वर्षगांठ से पहले वहां जनता को मोदी सरकार के कामों की जानकारी देने के लिए जनता के बीच पहुंची थी। हालांकि जब वे सभा को संबोधित कर ही रही थीं, तभी मौसम तेजी से बिगड़ने लगा था। सांसद ने सभा छोड़कर वापस लौटने का फैसला किया।


    आंधी तूफान के कारण 39 लोगों की मौत
    - मौसम ने रविवार का एक बार फिर से तबाही मचाई। देश के उत्तर से लेकर दक्षिणी और पूर्व से लेकर पश्चिमी हिस्सों में आंधी-तूफान ने तबाही मचाई। 24 घंटे के दौरान आंधी, तूफान और बारिश की वजह से उत्तर प्रदेश में 39 लोंगों की मौत हो गईं है जबकि 53 लोग घायल हो गए हैं। जोरदार तूफान के कारण दिल्ली, मुरादाबाद, गाजियाबाद में 12 से अधिक ट्रेनें कई घंटों तक फंसी रहीं।

  • आंधी-तूफान में बाल-बाल बचीं सांसद हेमा मालिनी, काफिले के सामने गिरा पेड़
    +1और स्लाइड देखें
    काफिले के आगे पेड़ गिरने के कारण अफरा-तफरी मच गई।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Agra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×