आगरा / प्रधानमंत्री से मिलने के लिए पदयात्रा पर निकला अनोखा समर्थक; शरीर पर लिखा- मोदी है तो मुमकिन है...

X

  • टुंडला के रहने वाले मुकेश बघेल ने शनिवार से शुरू की 238 किमी की पदयात्रा
  • कहा- प्रधानमंत्री से मुलाकात नहीं हुई तो फिर घर नहीं लौटूंगा

Jun 02, 2019, 04:11 PM IST

आगरा. मोदी है तो मुमकिन है... स्लोगन के साथ टूंडला के रहने वाले मुकेश बघेल दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की इच्छा लेकर पदयात्रा पर निकले हैं। इसकी शुरुआत उन्होंने शनिवार से की है। मुकेश का कहना है कि यदि मुलाकात नहीं हुई तो वे फिर कभी घर नहीं लौटेंगे।

मुकेश बोले- संकल्प पूरा करने के लिए पदयात्रा पर निकला

मुकेश ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए खास वेशभूषा अपनाई है। उन्होंने अपने शरीर पर को भाजपा के रंग में रंग लिया है। मोदी है तो मुमकिन जैसे स्लोगन भी लिखवाए हैं। हाथों में भाजपा का झंडा और सिर पर कमल निशान बनवा रखा है। 

मुकेश ने बताया कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें, इसके लिए उन्होंने बटेश्वर जाकर पूजा-अर्चना की थी। इस बात का भी संकल्प लिया था कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो वह हरिद्वार जाकर अपना सर मुंडन कराएंगे। मुकेश अब अपनी खुशी को जाहिर करने और संकल्प को पूरा करने के लिए पदयात्रा पर निकले हैं। वे दिल्ली पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की कोशिश करेंगे।

मुकेश का यह भी कहना है कि अगर दिल्ली में उनकी पीएम मोदी से मुलाकात नहीं हुई तो वे जिंदगी भर अपने घर नहीं लौटेंगे। मुकेश बघेल जहां-जहां से होकर गुजर रहे हैं, वहां उनका लोग फूल माला पहना कर स्वागत कर रहे हैं। मुकेश के घर टूंडला से यमुना एक्सप्रेस-वे से होकर दिल्ली की दूरी करीब 238 किमी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना