आगरा / शहीद कौशल रावत की तेरहवीं संस्कार पर उनके बेटे ने लिया संकल्प; लूंगा पुलवामा का बदला



शहीद कौशल के बेटे अभिषेक की पाग रस्म अदायगी। शहीद कौशल के बेटे अभिषेक की पाग रस्म अदायगी।
X
शहीद कौशल के बेटे अभिषेक की पाग रस्म अदायगी।शहीद कौशल के बेटे अभिषेक की पाग रस्म अदायगी।

  • पुलवामा हमले में शहीद हुए थे आगरा के कौशल रावत
  • बुधवार को तेरहवीं संस्कार पर अभिषेक की हुई पगड़ी रस्म अदायगी

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2019, 04:20 PM IST

आगरा. पुलवामा हमले में शहीद हुए आगरा के जवान कौशल रावत का बुधवार को तेरहवीं संस्कार किया गया। इस दौरान उनके बेटे अभिषेक की पगड़ी रस्म भी निभाई गई। पगड़ी रस्म के बाद अभिषेक ने कहा कि, एमबीबीएस की पढ़ाई के बाद पिता के रास्ते पर चलते हुए डिफेंस की नौकरी ज्वॉइन कर दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दूंगा। त्रियोदशी संस्कार पर  कौशल रावत के परिजनों और रिश्तेदारों ने शहीद कौशल रावत को फिर एक बार नम आंखों से श्रद्धांजलि भी दी।

 

शहीद की पत्नी ममता ने दोनों बेटों को सेना में भेजने की चाह प्रकट की। उन्होंने कहा कि पिता ने जो सेना में रहकर देश के लिए किया है वही मेरे बेटे भी करें। शहीद कौशल रावत के पुत्र अभिषेक रावत का कहना है कि आज से जो मेरे पिता करते हुए आए थे, अब वह मेरी जिम्मेदारी है। मेरे पिताजी भी देश के लिए शहीद हुए हैं, अब मैं भी डिफेन्स की तैयारी कर देश की सेवा करूंगा।

 

आगरा के कौशल कुमार कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। कौशल कुमार रावत के परिजनों का कहना है कि पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है। आगरा के कौशल कुमार कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। कौशल कुमार रावत के परिजनों का कहना है कि पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना