अलीगढ़ / हिंदू महासभा ने पीएम को खून से लिखे 101 खत, बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग के अवार्ड वापस लिए जाएं

up news aligarh akhil bhartiya hindu mahasabha write 101 letter to pm modi
X
up news aligarh akhil bhartiya hindu mahasabha write 101 letter to pm modi

  • महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा- देश को गुमराह करने की हो रही कोशिश
  • प्रायोजित लोग पश्चिम बंगाल की घटनाओं पर रहते हैं चुप

दैनिक भास्कर

Jul 28, 2019, 03:01 PM IST

अलीगढ़. मॉब लिंचिंग व जय श्रीराम नारे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को 49 जानी मानी हस्तियों द्वारा लिखे गए खत के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा उतर आया है। रविवार को महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडेय की अगुवाई में लोगों ने पीएम मोदी को खून से लिखे 101 खत भेजे हैं। इनमे कहा है कि देश को कुछ लोग गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। महासभा ने टुकड़े-टुकड़े गैंग व फिल्मी हस्तियों पर बैन लगाने की मांग भी की है।

देश में कुछ विभाजित शक्तियां, चाहती हैं देश का विभाजन

पत्र में लिखा गया है कि, कुछ फिल्मी हस्तियों द्वारा आपको पत्र लिखा गया कि, मॉब लिंचिंग के नाम पर देश का वातावरण खराब किया जा रहा है। ये वही लोग हैं जो आतंकी के मारे जाने पर मोमबत्ती जलाते हैं व जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाने वालों को समर्थन करते हैं। बलात्कारियों एवं आतंकियों को बचाने के लिए रात में सुप्रीम कोर्ट खुलवाते हैं। ऐसे में इनको मिले अवार्ड वापस लिए जाएं।

महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा कि, हमने प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखा है कि बड़े दुर्भाग्य की बात है की एक शब्द आज पूरे देश में छाया हुआ है, मॉब लिंचिंग। ये वर्जीनिया, ब्राजील, अमेरिका में चलता था। भारत में इसका नाम कभी नहीं लिया। जबकि भारत में इसकी सबसे ज्यादा पुनरावृत्ति हुई। देश में कई ऐसी घटनाएं हुई, जब इस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया। आज ये मॉब लिंचिंग का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है। 

कहा कि, देश के भीतर कुछ ऐसी शक्तियां है जो देश को विभाजित करना चाहते हैं। वो ये दिखाना चाहते हैं की देश में दलित और मुस्लिम पर अत्याचार हो रहा है। ये लोग प्रायोजित हैं। ये देशद्रोही हैं। उन लोगों का समर्थन करते हैं जो देश के विरोध में रहते हैं। हमने 101 पत्र लिखे हैं। इनसे अवार्ड वापस लिए जाएं। पश्चिम बंगाल में घटनाओं पर चुप रहते हैं। इन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

 

DBApp  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना