अलीगढ़ / पति ने नहीं दिलाई नई साड़ी तो नाराज विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या



अंजना। -फाइल अंजना। -फाइल
X
अंजना। -फाइलअंजना। -फाइल

  • अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना इलाके के सिद्धार्थनगर मोहल्ले का मामला
  • फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, एसपी क्राइम बोले- मायके वालों से अभी नहीं मिली कोई तहरीर

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 03:53 PM IST

अलीगढ़. बन्नादेवी थाना इलाके के सिद्धार्थनगर निवासी एक नव विवाहिता ने शुक्रवार सुबह पंखे से फंदा लटकाकर आत्महत्या कर ली। पति ने बताया कि, नई साड़ी लाने को लेकर विवाद हुआ था। घर में आयोजित एक कार्यक्रम में पत्नी पुरानी साड़ियों को पहनने के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन वह खुदकुशी कर लेगी, इसका अंदेशा नहीं था। पुलिस हर पहलु को बारीकी से जांच कर रही है।   

 

13 मई को हुई थी शादी

सिद्धार्थनगर मोहल्ला निवासी अमित का विवाह 13 मई को पनेठी निवासी अंजना से हुई थी। अमित के घर में शनिवार को कोई कार्यक्रम होना था। उसने सुबह अपनी पत्नी अंजना से तैयार होने के लिए कहा। अंजना ने कहा कि, उसके पास कोई नई साड़ी नहीं है, वह उसको एक नई साड़ी दिला दे। पति अमित ने कहा कि जो साड़ियां उसके पास हैं, उसी में से एक साड़ी पहन लेना। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। 

 

घर पर था आयोजन, इसलिए मांगी थी साड़ी

विवाद को शांत करने के बाद अमित घर के छत पर चला गया। वहीं, आहत पत्नी ने खुद को अपने कमरे बंद कर पंखे से फांसी लगा ली। जब अमित छत से नीचे आया तो उसने पत्नी को आवाज दी। लेकिन कोई जवाब नहीं आने पर उसने खिड़की से झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। पुलिस को सूचना देकर पूरे मामले से अवगत कराया। 

 

एसपी ने कहा- साक्ष्य के आधार पर होगी कार्रवाई
एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि, पति से साड़ी को लेकर घर में कुछ विवाद होने पर विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। लड़की के पिता को घटना की सूचना दे दी गई है। वह परिवार अभी मौके पर नहीं पहुंचा है। जैसे ही वह परिवार आकर कोई तहरीर देगा, उस पर आगे अगर कोई क्रिमिनल साक्ष्य मिलता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना