अलीगढ़ / कार ने चौथी क्लास के छात्र को कुचला, प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं ने रायफल छीनने का किया प्रयास, वर्दी फाड़ी



मौके पर जुटे ग्रामीण। मौके पर जुटे ग्रामीण।
X
मौके पर जुटे ग्रामीण।मौके पर जुटे ग्रामीण।

  • लोधा थाना इलाके में हुई दुर्घटना
  • प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर संभाली स्थिति

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2019, 01:53 PM IST

अलीगढ़. लोधा थाना इलाके के खेरेश्वर हाईवे पर शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार छात्र को कुचल दिया। जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से नाराज लोगों ने कार में तोड़फोड़ की और हाईवे पर प्रदर्शन शुरु कर दिया। हालत बिगड़ने पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराने का प्रयास किया गया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने तो पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। लाठीचार्ज से भगदड़ मच गई। इस दौरान भीड़ ने एक सिपाही पर हमला कर रायफल छीनने का प्रयास किया और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। फिलहाल स्थिति पर काबू पा लिया गया है। 

स्कूल जा रहा था छात्र       

लोधा थाना क्षेत्र के गांव जाफरी निवासी जयप्रकाश शुक्रवार की सुबह गौरव इंटर कॉलेज साइकिल से जा रहा था। वह चौथी क्लास का छात्र था। नादा पुल के पास कार ने टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया। जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक मौके से भाग गया। छात्र के मौत की खबर पाकर पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। कार में तोड़फोड़ की।  

 

पुलिस की कार्रवाई पर उग्र हुए लोग

सूचना पाकर पहुंची फोर्स ने लोगों को हाईवे से हटाने की कोशिश की तो लोग और उग्र हो गए। महिलाएं पुलिस वालों से भिड़ गईं। दो महिलाओं ने तो एक पुलिस कर्मी से रायफल छीनने का प्रयास किया। महिलाओं ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने लोगों को वहां से जबरदस्ती हटा दिया। हंगामा कर रहे कई लोगों के वहां खड़े वाहनों को पुलिस अपने साथ गाड़ी में भर कर ले गई। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना