अलीगढ़ / कन्नौज से बेटी का इलाज कराने आए परिवार के साथ बदमाशों ने की मारपीट, दो युवक घायल



अस्पताल में जुटे लोग। अस्पताल में जुटे लोग।
X
अस्पताल में जुटे लोग।अस्पताल में जुटे लोग।

  • अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म सात का मामला
  • पीड़ित परिवार की तहरीर जीआरपी ने दर्ज किया केस

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 01:07 PM IST

अलीगढ़. कन्नौज से अलीगढ़ आए एक मुस्लिम परिवार को रेलवे स्टेशन पर कथित बदमाशों ने पीटा है। आरोप है कि कन्नौज का एक परिवार मेडिकल कॉलेज में अपनी बेटी के इलाज के सिलसिले में ट्रेन से आया था। लेकिन 20-25 अज्ञात भगवाधारियों ने उनके साथ मारपीट की। दो युवकों के चोटे आई हैं, जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 147, 394, 352 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग की जांच की बात कह रही है। वहीं, पीड़ित परिवार काफी सहमा हुआ है। 

 

कन्नौज के रहने वाले शहीम अपने परिवार की तीन महिलाओं व तीन पुरुषों के साथ अलीगढ़ आए थे। शहीम का परिवार साप्ताहिक ट्रेन मऊ-आनंद विहार से जनरल कोच में यात्रा कर रहे थे। जैसे ही ट्रेन रविवार की शाम सवा चार बजे अलीगढ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर पहुंची तो सभी लोग कोच से उतरे। आरोप है की मुस्लिम होने की वजह से 20-25 अज्ञात लोगों ने उनके साथ अचानक मारपीट शुरू कर दी।

 

उन लोगों के गले में हिंदूवादी संगठन का कार्ड पड़ा हुआ था और वो पीले कपडे पहने हुए थे। शहीम और उसके साथ आए तौफीक की उन लोगों ने जमकर पिटाई की। पीड़ितों का कहना है की सिर्फ मुस्लिम होने की वजह से उनके साथ मारपीट की गई। मारने पीटने के बाद वो लोग वहां से चले गए।  घटना के बाद रेलवे पुलिस ने पीड़ितों को अलीगढ के मेडिकल कॉलेज भर्ती में भर्ती कराया है।


जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह का कहना है की ट्रेन से उतरने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। जिनमे दो पुरुषों को चोट आई हैं। ट्रेन से उतरते समय इनको हटने के लिए कहा गया था, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, घटना की जानकारी पाकर एएमयू के छात्र जीआरपी थाने पहुंचे। छात्र नेता जैद का कहना है कि, जब लोग वहां पिट रहे थे तो पुलिस प्रशासन क्या कर रहा था? भीड़ किसी को भी मारेगी? देश को क्या बना रखा है।  पीड़ित को एक ग्रुप द्वारा पीटा गया।

 

DBApp


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना