पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुस्लिम महिला ने ली भाजपा की सदस्यता तो मकान मालिक ने घर छोड़ने के लिए कहा; तीन पर केस दर्ज

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गुलिस्ताना। - Dainik Bhaskar
गुलिस्ताना।
  • पुलिस ने मकान मालिक के बेटे को हिरासत में लिया, अन्य फरार
  • अलीगढ़ के देहलीगेट थाना इलाके का मामला 

अलीगढ़. देहलीगेट थाना इलाके के एक मकान में किराए से रहने वाली महिला को भाजपा की सदस्यता लेना भारी पड़ा है। दबंग मकान मालिक ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसे घर से निकाल दिया और जानमाल की धमकी भी दी। पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मकान मालिक, उसकी पत्नी और बेटे पर केस दर्ज किया है। साथ ही बेटे को हिरासत में लिया गया है। अन्य फरार हैं।

1) भाजपा सदस्यता कार्यक्रम में फोटो देखकर नाराज होने का आरोप

भाजपा ने शनिवार (6 जुलाई) को देशभर में सदस्यता अभियान का आगाज किया है। अलीगढ़ के देहलीगेट की मुस्लिम महिला गुलिस्ताना ने भी सदस्यता ग्रहण की। जब उसके मकान मालिक को इस बात की जानकारी हुई तो वह नाराज हो उठा। गुलिस्ताना के अनुसार, मकान मालिक ने भाजपा सदस्यता कार्यक्रम में उसकी फोटो देखकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए घर से निकल जाने के लिए कह दिया।

गुलिस्ताना को महिला मोर्चा में शामिल कराने वाली भाजपा की महावीरगंज मंडल मंत्री रुबिया आसिफ खान ने उसकी मदद करते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मकान मालिक समेत उसकी पत्नी मदीना, पुत्र सलमान के खिलाफ धारा 323, 504, 506 में एनसीआर दर्ज कर ली। अभद्रता करने वाले सलमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सलमान का कहना है कि किराया न देने को लेकर विवाद हुआ था। हमने भाजपा की सदस्यता को लेकर कुछ नहीं कहा। 

एसएसपी अलीगढ़ आकाश कुलहरि ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आ रही है कि मकान मालिक ने गुलिस्ताना से बिजली के बिल के 4000 रूपए मांगे थे। जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। इसी बीच गुलिस्ताना के भाजपा ज्वाइन करने को लेकर भी तीखी बहस छिड़ी। जिसके बाद शिकायत दर्ज कर ली गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें