पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बच्चा पैदा हुआ तो प्रॉपर्टी में बनेगा हिस्सेदार, इस विवाद में गर्भवती दूसरी पत्नी की गला रेतकर कर दी हत्या

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
  • बीते सोमवार को किराए के कमरे में मिला था मृतका का शव
  • स्कूल का संचालन करता है आरोपी, मृतका थी टीचर
  • पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने किया खुलासा

आगरा. थाना हरिपर्वत इलाके में तीन दिन पहले हुई विवाहिता की हत्या मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार, हत्याकांड को मृतका के पति ने ही अंजाम दिया था। मृतका गर्भ से थी, लेकिन आरोपी अभी बच्चा नहीं चाहता था। इससे दोनों के संबंधों में दरार आ गई। मृतका से जन्मने वाला बच्चा उसकी प्रॉपर्टी में हिस्सेदार होगा, यह सोचकर आरोपी ने उसे रास्ते से हटाने का निर्णय लिया था। 

ये भी पढ़ें
घर के दरवाजे पर खड़े युवक की गोली मारकर हत्या, एक शख्स घायल, प्रधान समेत छह पर केस दर्ज
 

दो साल पहले आर्य समाज मंदिर में की शादी
सिरकी मंडी रोड स्थित सेंट जेवियर पब्लिक स्कूल के संचालक केशव कोटिया का टीचर रजनी (29) के साथ प्रेम संबंध था। इसलिए उसने रजनी से 27 फरवरी 2017 को आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली। जबकि केशव शादीशुदा था। वह रजनी को अपने घर न ले जोकर नगला बुढ़ान सैय्यद इलाके में एक मकान में किराए पर ठहरा दिया। वह कभी कभी रजनी के पास आता जाता था। केशव की पहली पत्नी परिवार के साथ रहती थी। 
 

मृतका के पिता ने छह पर दर्ज कराया था केस
बीते सोमवार सुबह दूधवाला बच्चू सिंह रजनी के घर आया। उसने आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजे में धक्का देने पर वह खुल गया तो उसने देखा कि, रजनी बेड पर थी। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। सूचना पाकर परिजन आ गए। पिता ने मृतका के पति केशव समेत छह लोगों पर केस दर्ज कराया।  
 

हत्या कर दिल्ली चला गया आरोपी
पुलिस के अनुसार, घटना वाली रात को केशव दिल्ली की कहकर निकल गया और दूसरे दिन दिली से वापस आकर रजनी के पास पहुंचा। जहां उसने विवाद के बाद रजनी की गला रेतकर हत्या कर दी और अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिल्ली वापस चला गया। पुलिस ने पूछताछ करने के लिए केशव को बुलाया तो वह टूट गया और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। 
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें